46 वर्षीय मंदिरा बेदी ने कुछ ऐसे ढाया केहर, दांतो तले ऊँगली दबालेंगे आप

"दूरदर्शन के डेली शॉप शांति से 1994 में डेब्यू करने वाली मंदिर बेटी ने और उनके चाहने वालो ने सोचा भी नहीं होगा की वो कभी इस रूप में भी दिखाई देगी आज वो टक्कर दे "

image sources : HindustaTimes

भारतीय टीवी इतिहास के शुरुवाती सबसे बेस्ट धारावाहिक में से एक "शांति" से जब मंदिरा बेदी ने डेब्यू किया था तो सोचा भी नहीं होगा की आज जिस मुकाम पर है वंहा होगी. इसके आलावा औरत और दुश्मन सीरियल से भी उन्हें प्रसिद्धि मिली और इसी के बलबूते उन्हें बॉलीवुड में DDLJ फिल्म में काम मिला था.

हालाँकि उसके बाद वो सफल नहीं हो सकी और 1999 में शादी कर ली थी लेकिन तब टीवी एंकर के बाद क्रिकेट में एंकरिंग की दूसरी पारी से उन्होंने सनसनी मचा दी थी. उसके बाद उन्होंने अपनी मॉडलिंग और बोल्ड कपड़ो वाली पिक्स से साथ ही पर्सनल लाइफ से खलबली मचा रखी है.

बंगाल में जन्मी पली बढ़ी मंदिर की शादी को लगभग बीस साल हो गए है 1 बच्चा भी है लेकिन उनकी फिटनेस ने बी टाउन की एक्ट्रेस को भी काम्प्लेक्स दे दिए है. देखें उनकी कुछ ऐसी ही तड़पती पिक्स और जाने उनके बारे में कुछ और भी दिलचस्त सा....  


image sources : India

मंदिर सोशल मीडिया पर भी काफी हिट है क्योंकि उन्होंने जब से अपनी पर्सनल पिक्स शेयर करना शुरू किया है उनके चाहने वाले बढ़ गए है. हालही में उनकी एक स्विमसूट पिक ने धूम मचा दी थी, मंदिर ने एक बेटी गोद लेने की घोषणा की थी जिसके बाद उनकी और भी प्रसंसा हो रही है.

उन्हें एक लड़का है जिसका नाम वीर है और इसलिए ही वो अपने परिवार को पूरा करने के लिए एक लड़की चाहती है लेकिन पैदा करने पर शायद लड़का हो जाए इसलिए वो रिस्क नहीं लेना चाहती.


image sources : bollywoodlife

2004 में सोनी टीवी ने जब से क्रिकेट में कदम रखा तब से ही मंदिरा बेदी क्रिकेट एंकरिंग के चलते और भी पॉपुलर हो गई थी जिसके पीछे था उनकी हॉट ड्रेसिंग सेंस. उसके बाद तो मंदिरा कई और फिल्मो में भी दिखाई दे चुकी है और तो और कई प्रसिद्द ड्रेस डीसाइनर के लिए रैंप वाक भी कर चुकी है.

उनकी क्लीवेज शो करती साडी के पिक्क्स ने सबसे ज्यादा सुर्खिया बटौरी थी उसके बाद तो कई पत्रिकाएं उन्हें अपने कवर पर स्थान दे चुकी है.

प्रभास उर्फ़ बाहुबली की आने वाली फिल्म साहो में भी वो दिखाई देगी जो की उनके करियर के लिए एक टर्निंग पॉइंट साबित हो सकता है. बेस्ट ऑफ़ लुक मंदिर 

story sources : wikipedia

Share This Article:

facebook twitter google