इरफान खान की इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अपनी अश्लील ड्रेस से सब को कर दिया हैरान....

"हिंदी मध्यम में इरफ़ान खान के साथ काम करने वाली सबा कमर ए दिन सुर्खियों में रहती है कभी अपने देश पर शर्मिंदा होकर पब्लिक्ली रोकर तो कभी अपनी ड्रेस से जो की बेहद"

image sources : imagesdawn

34 वर्षीय पाकिस्तान के सिंध प्रांत में जन्मी पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर पाकिस्तान की सबसे प्रतिष्ठित और सबसे ज्यादा मेहनताना पाने वाली एक्ट्रेस है. बचपन में ही पिता अल्ला को प्यारे हो गए थे तब दादी ने इनकी परवरिश की थी, लाहौर में पढाई पूरी की और एक्टिंग की तरफ फोकस किया.

2004 में "मैं औरत हूँ" नाम के डेली सोप से डेब्यू किया लेकिन पहचान मिली बंटवारे से पहले के हालातो पर बनी सीरीज से. भारत में उन्होंने हिंदी मध्यम से इरफ़ान खान के साथ डेब्यू किया और ये फिल्म चीन में कमाई के बलबूते भारत की सबसे ज्यादा कमाऊ फिल्मो में शुमार हो गई.

बॉलीवुड में काम करते हुए और शूटिंग के लिए सफर करते हुए अपने अनुभव को उन्होंने जब पाकिस्तानी मीडिया में शेयर किया तो वो रोने लगी. उन्होंने कहा की पाकिस्तानीयों को जिल्ल्त उठानी पड़ती है जबकि हिंदुस्तानी आसान से बिना चेकिंग निकल जाते है.

इसके चलते पाकिस्तान में उनकी किरकिरी हुई लेकिन भारत में प्रसंसा...देखें उनकी कुछ दबंग तस्वीरें...


image sources : youtube

सब्बा को हिंदी मीडियम से पहले करीना कपूर की हेरोइन में और वन्स अपॉन ऐ टाइम इन मुंबई में भी रणदीप हुडा के सामने सहायक रोल मिल रहे थे लेकिन उन्होंने इन रोल्स को ठुकरा दिया. एक शूटिंग के दौरान उनकी ये अंतर्वस्त्र विहीन तस्वीर वायरल हो गई थी.

इस तस्वीर के चलते उनकी आलोचना भी हुई थी लेकिन उन्होंने साबित कर दिया की वो काफी दबंग है, एक हाथ में सिगरेट और बिना अंतर वस्त्रो के शर्ट में उन्होंने तहलका मचा दिया था....


image sources : youtube

हिंदी मीडियम में उनके अभिनय की काफी प्रसंसा हुई थी...


image sources : youtube

भारत से उनका लगाव दिन प्रतिदिन बढ़ता ही चला गया इसलिए उन्होंने साड़ी में भी फोटो निकलवाए 


image sources : youtube

अपना क्लीवेज दिखाखर उन्होंने कट्टरपंथियों को खूब परेशान किया....

Share This Article:

facebook twitter google