नाबालिक बोल कर अनुष्का शर्मा को "रब्ब ने बना दी जोड़ी" के लिए रिजेक्ट कर दिया था यश चोपड़ा ने

"विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा अब भले ही भाभी जी टाइप फिल्मे कर रही हो लेकिन उन्हें अब फिल्मो की जरुरत नहीं है लेकिन रब्ब ने बना दी जोड़ी का इसके पीछे हाथ है....."

image sources : bollywoodhungama

टैलेंट हो न हो लेकिन अगर आपके पास अच्छी किस्मत नहीं है तो आप लाख चाहे आगे नहीं बढ़ पाते है, ऐसी ही किस्मत की धनि है अनुष्का शर्मा जो की भले ही कम टैलेंट रखती हो लेकिन किस्मत मेहरबान तो बंदी पहलवान है. विराट से शादी के बाद तो और भी सितारे गर्दिश में है.

लेकिन आज के मुकाम पर पहुँचने के लिए उन्होंने बहुत से ऐसे विवादों का सहारा लिया है जो की आज बहुत कम लोग ही जानते होंगे. शादी से ठीक पहले भले ही वो पनौती के रूप में ट्रोलर के निशाने पर रही हो लेकिन शादी के बाद विराट का जो बल्ला चला की बंदी ने सबकी बोलती बंद कर दी.

लेकिन शादी से ठीक पहले ही दोनों के बिच में ब्रेकअप हो गया था जो की बेहद बुरा था लेकिन दोनों के संयुक्त प्रयासों से वो विवाद सुलझ गया नहीं तो अब भी कोहली को भड़का हुआ आशिक़ कह रहे होते फेन्स. लेकिन दोनों के बिच तब विवाद क्या था ये कम ही लोग जान पाए थे.

असल में कोहली अनुष्का के किसिंग पिक वायरल होने का था विवाद, अनुष्का ने जिसमे खुद के होने से कर दिया था इंकार! जाने आखिर कब कब हुए ऐसे गुप्त विवाद अनुष्का की जिंदगी में...

Next Slide में पढ़ें : तो क्या कोहली के साथ थी कोई और या वायरल होने से थी आहत?
Previous 1 2 3 4 5 Next  

Share This Article:

facebook twitter google