तो क्या शादी से पहले ही अमिताभ और जया ने मना लिया था हनीमून?

"अमिताभ और रेखा के प्यार के चर्चे तो सभी सुनते कहते आये है लेकिन क्या अमिताभ ने जया से शादी क्यों की कोई जानता है, जाने उनकी प्रेम कहानी और हनीमून ट्रिप बिना...."

image sources :bollywoodaajkal

हालाँकि पत्नी जया अमिताभ से 6 साल छोटी है लेकिन  करियर की शुरुवात उन्होंने अमिताभ से 6 साल पहले ही कर दी थी. मतलब जब अमिताभ ने 1969 में सात हिंदुस्तानी से डेब्यू किया था तब तक जया भादुड़ी एक स्थापित अभिनेत्री बन चुकी थी जिन्होंने की 1963 में सत्यजीत रे की महानगर से डेब्यू किया था.

आज दोनों की शादी को 45 साल से ज्यादा हो गए है और रेखा फैक्ट के बावजूद दोनों आदर्श पति पत्नी कहलाते है लेकिन क्या आप जानते है दोनों की प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई थी? तब वो दौर था जब एक्ट्रेस भी शादी के बाद ही अपनी विर्जिनिटी खोती थी लिव इन पार्टनर नहीं बनती थी.

उस दौर में भी दोनों ने कुछ ऐसा किया था की शादी से पहले ही दोनों ने हनीमून भी मना लिया था वो भी घरवालों की मर्जी से. सुनकर भले ही चौंक गए हो लेकिन असलियत कुछ ऐसी ही है, असल में हरी वंश राय बच्चन के पुत्र अमिताभ की पर्सनालिटी को देखकर जया इम्प्रेस हो गई थी पहली ही नजर में.

उसपे अमिताभ ने उनसे मिलकर पहली ही बार में उनकी ऐसी तारीफ़ की के वो फ्लैट हो गई लेकिन अमिताभ की तरफ से अभी हरी झंडी बाकी थी....

Next Slide में पढ़ें : जाने आखिर कैसे एक ट्विस्ट से दोनों ने एक दूसरे को कहा विल यू मेरी मि?
Previous 1 2 3 Next  

Share This Article:

facebook twitter google