विर्जिनिटी टेस्ट : सलमान ने ऐश से कही प्रीती से अपने बेडरूम रिलेशन की बात, लिक हो गया था ऑडियो टेप

"प्रीति ज़िंटा अब अपने विदेशी दोस्त से शादी कर के आईपीएल में ही ध्यान दे रही है लेकिन इसी दौरान जब उनके एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिया ने उनके साथ मारपीट की थी तो....."

image sources :zeenews

शिमला में एक भारतीय सेना के अफसर के घर में जन्मी बॉलीवुड की इस चुलबुली गर्ल की परवरिश वंही हुई लेकिन एक घटना ने उन्हें दुनियादारी सीखा दी. एक साल बड़ा और छोटा दो भाइयो की मंझली बहन जब 14 साल की थी तो एक कार दुर्घटना में उनके पिता की मौत हो गई थी.

बड़े भाई ने आर्मी में ही नौकरी कर ली तो दूसरा विदेश में सेटल हो गया लेकिन प्रीती ज़िंटा के लिए ये समय एक सबक था और वो इस दौरान भावनात्मक रूप से मजबूत होना सिख लिया था. तीव्र बुद्धि प्रीति ने मनोविज्ञान में स्नाकोत्तर करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग शुरू की और जल्द ही पर्क चोकोलेट के ऐड से मशहूर हो गई.

अपनी दोस्त की बर्थडे पार्टी में शेखर कपूर से मुलाक़ात हुई जो उन्हें ऋतिक के साथ "तारा रम पम..." में कास्ट करने वाले थे जो प्रोजेक्ट ड्राप हो गया बाद में रानी मुखर्जी और सैफ इसमें कास्ट हुए. लेकिन इसके एवज में शेखर कपूर ने मणिरत्नम को प्रीति की सिफारिश की और उन्हें मिला "दिलसे" में महत्वपूर्ण रोल.

लेकिन कम ही लोग जानते है की इस फिल्म में शाहरुख़ से पूछने वाली "क्या तुम वर्जिन हो?" से उनके बॉयफ्रेंड ने ही मांग लिया था विर्जिनिटी सर्टिफिकेट...जाने क्या था कारण?

Next Slide में पढ़ें : जाने आखिर क्यों नेस ने माँगा था प्रीति से उनका कौमार्य प्रमाणपत्र 
Previous 1 2 3 4 Next  

Share This Article:

facebook twitter google