रेखा से रिश्ते रखने पर शूटिंग के दौरान रेखा को लोगो ने दी गालिया, अमिताभ को पिट...

"विवाहित और तलाकशुदा आमिर खान बेटी की उम्र की लड़की से सरेआम इश्क फरमा रहा है और कोई कुछ नहीं कहता लेकिन अमिताभ और रेखा को इसके चलते गालिया और मार भी खानी पड़ी थी"

image sources :Timesnowhindi

शशि कपूर हर फिल्म में अमिताभ के छोटे भाई बनते थे जो की शायद अमिताभ के ईगो के चलते होता था लेकिन इस फिल्म के, शशि को अपना बड़ा भाई मानना अमिताभ ने मंजूर किया था. वो इसलिए क्योंकि फिल्म में जया शशि की पत्नी तभी हो सकती थी जबकि वो उनके बड़े भाई हो और अमिताभ को इसके बदले रेखा से रोमांस का मौका मिल जाए.

लेकिन बात बस इतनी ही नहीं थी, जब सिलसिला की स्क्रिप्ट लिखी गई थी तब उसमे रेखा और जया नहीं थी बल्कि परवीन बॉबी रेखा तो स्मिता पाटिल जया का रोल करने वाली थी. लेकिन जब अमिताभ को साइन करने के लिए यश चोपड़ा गए तो अमिताभ ने कहानी पढ़ कर ही उन्हें ये सुझाव दिया.

लेकिन ये दोनों एक्ट्रेस जो एक दूसरे से बात तक नहीं करत्ती थी एक दूसरे का चेहरा तक नहीं देखती थी उन बिल्लियों के गले में घंटी कौन चूहा बांधे. तब अमिताभ ने चोपड़ा साब को ही ये काम सौंपा क्योंकि उनकी दोनों से मित्रता थी और दोनों उन्हें मानती थी लेकिन फिल्म में रेखा के साथ अमिताभ का रोमांस बेहद पेचीदा मसला था.

जाने शूटिंग के दौरान कहा पब्लिक ने रेखा को गंदी गालिया दी अमिताभ की भी पिटाई....

Next Slide में पढ़ें : जब सेट पर पति को रेखा के साथ इंटिमेट देख रोने लगी जया...
Previous 1 2 3 Next  

Share This Article:

facebook twitter google