हीरो के कहने पर, डेब्यू फिल्म की शूटिंग से पहले सनी लियॉन को करवाना पड़ा था अपना HIV टेस्ट

"इंसान कितना भी भागे उसके कर्म उसका पीछा नहीं छोड़ते है जैसे सज्जन कुमार को 36 साल बाद उम्र कैद हो ही गई वैसे ही सनी लीओन को बॉलीवुड में एंट्री के वक्त अपने अतीत "

image sources :youtube

बिगबॉस के जरिये भारत आई हॉलीवुड की ब्लू मूवी स्टार सनी लियॉन बिग बॉस का ख़िताब तो नहीं जित पाई लेकिन सुर्खिया खूब बटौरी. सुर्खिया ही बॉलीवुड में काम पाने का पैमाना है इसलिए भट्ट कैंप ने उन्हें हाथोहाथ लिया और पूजा भट्ट के निर्देशन में बनने वाली फिल्म जिस्म 2 के लिए साइन कर लिया.

फिल्म अपने दबंग दृश्यों के चलते बेहद चर्चित रही और सुपर हिट रही लेकिन इस फिल्म का निर्माण होने से पहले ही सनी लियॉन इस फिल्म को छोड़ने ही वाली थी बाद में मान गई. आज हालाँकि काम कम कर रही है लेकिन सनी के पास काम और रुतबे की कोई कमी नहीं है लेकिन ऐसा भी नहीं है की शुरुवात से ही उन्हें इज्जत मिली बॉलीवुड में.

अपने भूतकाल के चलते सनी लियॉन को बॉलीवुड के शुरुवाती दिनों में काफी दिक्क़ते झेलनी पड़ी थी जिसके चलते उनके पाँव उखड़ने लगे थे. एक वक्त ऐसा भी था जब उन्होंने ये इरादा कर लिया था की वो बॉलीवुड छोड़ देगी लेकिन उनके पति के चलते वो ऐसा न कर सकी और आज करीना कपूर से भी बड़ी स्टार है.

जाने उनके करियर की शुरुवाती अड़चने जिन्हे जानकार चौंक जायेंगे आप...

Next Slide में पढ़ें : साथी कलाकार ने उन्हें किस करने से पहले करवाया उनका HIV टेस्ट!
Previous 1 2 3 4 5 Next  

Share This Article:

facebook twitter google