अगर एक शर्त मान लेती तो हेमा मालिनी की तरह शत्रुघ्न की दूसरी पत्नी होती रीना रॉय....जाने क्या?

"आज तो मीडिया धांसू साधन है हर तरह की खबरों के लिए लेकिन जब नहीं था तब की खबरे अब धीरे धीरे निकल कर आ रही है जो आपको चौंकाने के लिए काफी है, जाने शत्रु की हक़ीक़त"

image sources : youtube

पहले तो खलनायक थे शत्रुघ्न लेकिन कालीचरण से जैसे ही हीरो बने तो रोमांस के भी राजा हो गए, इसी फिल्म से उनकी जोड़ी फ्लॉप हो रही रीना रॉय से बनी और सुपर हिट होने के साथ ही दोनों की प्रेम कहानी भी चल पड़ी. लेकिन मर्द कभी एक औरत से पेट नहीं भर सकता और शत्रुघ्न को पूनम से भी प्यार हो गया.

दोनों ही बला सी खूबसूरत थी और शत्रुघन दोनों से ही इश्क फरमा रहे थे लेकिन जैसे शादी की बात आई तो शत्रुघ्न ने पूनम सिन्हा से ही एक झटके में शादी कर ली थी रीना से नहीं की. कहा जाता है की वो एक मुस्लिम पिता की हिन्दू पत्नी से संतान थी. दोनों मिया बीवी का तलाक हो गया तब वो अपने पिता की 4 संताने थी. 

रीना रॉय सबसे बड़ी दो बहने और एक भाई राजा सभी की जिम्मेदारी माँ पर आ गई इसके चलते ही शायद रीना तुरंत शादी नहीं करना चाहती थी क्योंकि घर वो ही चला रही थी. शादी के बाद भी रीना रॉय से जारी रहा था शत्रुघ्न का अफेयर, पत्नी ने दो बार पकड़ा था रंगे हाथ लेकिन....

दोनों से तंग आकर पूनम ने शत्रु को दिया था रीना को अपनी दूसरी पत्नी बनाने का सशर्त मौका तो फिर क्यों नहीं हुए दोनों एक....जाने 

Next Slide में पढ़ें : आखिर क्या थी वो शर्त और पूनम को क्या थी फिर बिना शादी के आपत्ति 
Previous 1 2 3 4 Next  

Share This Article:

facebook twitter google