ऐसे ही नहीं की थी रामगोपाल ने श्रीदेवी की कमर पर अश्लील टिप्पणी, जाने उसके पीछे का राज

"श्रीदेवी को मरे हुए अभी एक साल नहीं हुआ है लेकिन अभी भी लोगो को विशवास नहीं की वो अब हमारे बिच नहीं लेकिन उनकी सुंदरता के दीवानो ने जो कुछ कहा वो चौंकाने वाला.."

image sources : youtube

दक्षिण भारतीय फिल्मो में धार्मिक फिल्मो में बालकलाकार के रूप में उभरी श्रीदेवी रातोरात स्टार बन गई थी और उनके हौसले बुलंद थे. लेकिन बॉलीवुड में आते आते उन्हें काफी अरसा गुजर गया, हालाँकि शुरुवात अच्छी रही लेकिन मिस्टर इंडिया में हवा हवाई बनने के बाद उनके सितारे गर्दिश में पहुंचे.

लेकिन मौत के पहले वो अपनी सुंदरता में लगे बदसूरती (सर्जरी से) के दाग से अवसाद में थी जिसकी वजह से ही शायद उन्होंने ज्यादा पी ली और नशे की हालत में डूब कर मर गई थी. लेकिन जवानी में ही उनका चेहरा जहान्वी की ही तरह कुछ ज्यादा आकर्षक नहीं था जो बाद में सर्जरी से निखरा था.

लेकिन उनकी अदाकारी के आलावा उनकी जिस्मानी (चेहरे को छोड़) खूबसूरत से भी उनके करियर को खूब सहारा मिला और जब वो बॉलीवुड में आई तो वंही की होकर रह गई. इसी के चलते उन्हें बदन पर राम गोपाल वर्मा ने विवादित और अश्लील विवाद दिया था.

जाने वो बयान और उनकी खूबसूरत को भी निरखे.....


image sources : youtube

दक्षिण भारत में धूम मचाकर जब श्रीदेवी बॉलीवुड में आई तो यंहा जयाप्रदा से उनका कोल्ड वार भी सुर्खियों में रहा था लेकिन वो उनकी मौत के कुछ सालो पहले जाकर समाप्त हुआ था.

इसके बाद उनकी शादी का विवाद भी बेहद संगीन था जिसमे विवाहित मिथुन से शादी के बाद विवाहित बोनी की लिव इन पार्टनर बनी वो भी बहिन बोलकर. बाद में बोनी ने पहली पत्नी को छोड़ श्रीदेवी से शादी की थी तो ऐसे उनकी निजी जिंदगी तो बेहद पेचीदा थी ही.


image sources : youtube

बाद में जितेंदर के साथ उनकी जोड़ी बनने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में एक्सपोसिंग भी शुरू करनी पड़ी थी (जयाप्रदा से प्रतिस्पर्धा के चलते) और दोनों ही अदाकाराओं ने जमकर एक्सपोज की अपनी नेवेल. 

अनंत श्रीदेवी को ही सफलता मिली और वो बन गई बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल ऐसे में उनकी शादी के बाद राम गोपाल वर्मा का कमेंट पति को अनुचित लगा और उन्होंने शिकायत भी दर्ज करवाई....


image sources : youtube

श्री के जीवित रहते रामु ने श्री देवी के प्रति अपने क्रश का ओपनली प्रचार किया, इस्पे बोनी ने उनकी आलोचना की. इस्पे रामु और भड़क गए और उन्होंने कहा की बोनी से ज्यादा श्रीदेवी की इज्जत है और इसलिए दोनों साथ है.

इसके बाद भी वो नहीं रुके और उन्होंने कहा की श्री देवी की एक्टिंग के आलावा उनकी मचलती हुई जांघो के चलते भी लोग उन्हें पसंद किया करते थे. इसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी....

हालाँकि वो हमारे बिच नहीं है लेकिन करोडो मर्दो के दिलो की धड़कन को बढ़ाने में श्रीदेवी का योगदान अभूतपूर्व था....

Share This Article:

facebook twitter google