दीपिका की बेहद भद्दी तस्वीरें जिन्हे देख होगा सफलता पर शक.....

"गॉर्जियस, खूबसूरत, ये वो फलाना ढिमका कही जाने वाली एक्ट्रेसेस जब शादी करती है तो उनकी चॉइस को क्या हो जाता है? खूबसूरत से खूबसूरत एक्ट्रेस जब सेटल होने जाती है "

image sources : youtube

"ऐश्वर्या" ये नाम था दीपिका पादुकोण की डेब्यूट (पदार्पण) फिल्म का जो की मलयालम में बनी थी और उसके हीरो थे उपेन्दर जो की देखने में काफी भद्दे से है (बॉलीवुड के परिदृश्य में) लेकिन फिल्म बड़ी कमर्शियल हिट रही थी. लेकिन फिल्म के निर्देशक ने उन्हें अपने इमोशनल सीन्स पर ज्यादा काम करने की सलाह दे डाली.

दीपिका तब बॉलीवुड चली आई और वंहा हिमेश के एल्बम में काम मिलने से पहले उन्होंने मॉडलिंग भी की, सुनने में आया था की उसी एल्बम में दीपिका को देख फराह ने उन्हें अपनी फिल्म ॐ शांति ॐ के लिए कास्ट करने का फैसला कर लिया था क्योंकि उन्हें कुछ ऐसे ही लुक वाली लड़की चाहिए थी.

लेकिन अगर फराह उनके कुछ ये फोटो देखती तो शायद दीपिका आज पिक्चर में ही न होती लेकिन भले ही वो सेलेक्ट हुई लेकिन उसके पीछे कोई न कोई सिफारिश जरूर थी. अब भले ही ग्लेमर चढ़ा दिया उन्होंने अपने पर और मीडिया ने भी लेकिन अब भी उनकी बदसूरती आ जाती है सामने.

देखे उसकी कुछ झलकियां 


image sources : youtube

प्रकाश पादुकोण (बैडमिंटन प्लेयर) की बेटी होने के बावजूद दीपिका ने मॉडलिंग की और उन्हें जल्द ही साउथ में एक रोमांटिक कमर्शियल फिल्म मिल गई थी जिसका नाम था "ऐश्वर्या". इस कन्नड़ फिल्म के निर्देशक थे इंद्रजीत लंकेश और दीपिका के ओपोजिट हीरो थे साउथ सुपर स्टार उपेंद्र.

फिल्म सुपर हिट रही लेकिन डायरेक्टर दीपिका से खफा थे, उन्होंने उन्हें इमोशनल दृश्यों में और ज्यादा मेहनत करने की हिदायत दी थी. फिर वो हिमेश रेशमिया के एक म्यूजिक एल्बम में दिखी और फराह खान की नजर उनपे पड़ी और उन्हें ले लिया ॐ शांति ॐ में.

फिल्म में भी दीपिका का इमोशंस से कोई काम नहीं पड़ा लेकिन भंसाली ने उन्हें तराश कर अब हीरा बना दिया है.


image sources : youtube

"coffee with karan" के लाइव शो में जब दीपिका को पूछा गया रणवीर कपूर से उनके ब्रेकअप का कारण तो उन्होंने सीधे कहा की वो एक कंडोम (एड) के वजह से हुआ! इस जवाब से उन्होंने शो की TRP तो पढाई ही साथ ही सभी प्रमुख मीडिया हाउस में तहलका मचा दिया!

रणवीर से रिश्ते पर बाद में उन्होंने सफाई दी की कोई अगर आपको एक बार चीट करे तो आप उसे इग्नोर कर सकते है लेकिन जब कोई इसे आदत ही बना ले तो ब्रेकअप ही ठीक है! 2 निर्माता निर्देशक करण जौहर पर कुछ लेखकों ने कास्टिंग काउच के आरोप गढ़े थे तब दीपिका खुल के करण के बचाव  में आई थी!


image sources : youtube

दीपिका के करियर के शुरुवाती दिनों में ही नहीं हालही में उनका लुक वैसा ही था जैसा की ऊपर बांयी तस्वीर में है, लेकिन गोलियों की रासलीला के बाद अचानक उनकी खूबसूरती निखार गई और उनकी इमेज भी. हालाँकि आज वो अपनी एक्टिंग के दम पर ही टॉप पेड एक्ट्रेस है लेकिन इसमें उनकी खूबसूरती का भी योगदान है.

अब ये योगदान ओरिजिनल है या फिर सर्जरी से किया गया आर्टिफीसियल ये हम शर्तिया तो नहीं कह सकते है लेकिन वेस्टर्न मूवी एक्ट्रेस हो या फिर बॉलीवुड की भी कई और एक्ट्रेसेस सभी इसका सहारा लेती है अच्छे लुक के लिए.


image sources : youtube

हालही में विजय माल्या के बेटे के साथ दीपिका की सच्चाई भी सामने आई थी, दीपिका का सीड के साथ घूमना फिरना दिखाना और पप्पिया झप्पिया सब की सब बनावटी और पहले से नियोजित थी. असल में ये सब करने के लिए माल्या और दीपिका के बिच एक करार हुआ था जिसके बदले में दीपिका को मोटी रकम मिली थी.

बाकि का काम मीडिया ने कर दिया जिन्होंने दोनों के रिश्ते को मिर्च मसाला लगाकर खूब उछाला और माल्या पुत्र एक उभयलिंगी छवि से निकल कर मोस्ट डी जायर्ड मेन बन गया. साउथ सिनेमा से भागकर दीपिका बॉलीवुड में आई और यंहा मॉडलिंग शुरू कर दी, तब निहार पंड्या नाम के लड़के से उनको इश्क हो गया था. 

दोनों 3 साल तक लिव इन में भी रहे थे, हालाँकि ॐ शांति ॐ के बाद दीपिका हवा में उड़ने लगी और निहार को डंप कर दिया. 
लेकिन आज भी दीपिका निहार के साथ दोस्ताना रिश्ते में है, अब निहार पंड्या कंगना रनौत के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है. 

निहार और दीपिका दोनों ही हिमेश रेशमिया के एल्बम सांग "आई लव यू ओ सियोनी कोई शक में दिखे थे..है न गजब 

Share This Article:

facebook twitter google