अनारकली मलाइका का जलवा अभी भी बरकरार, 12 साल छोटे अर्जुन की हो सकती है हमसफ़र

"मलाइका की उम्र 45 साल है और उनके साथ की एक्ट्रेस जो दो दो बच्चो की माँ है 60+ ही दिखती है जबकि मलाइका अभी भी 35 की उम्र की दिखती है, ये ही कारण है की आज भी वो.."

image sources : dabburatnani

जैसे 12 साल बड़ी अमृता सींग पर सैफ अली खान का दिल आया था वैसे थी अब 45 साल की मलाइका पर अर्जुन कपूर का दिल आ रखा है. भले ही दोनों सलमान के डिस्ट्रीब्यूशन पावर और करियर बर्बाद करने की क्षमता के चलते दोनों झिझक रहे है लेकिन श्रीदेवी की मौत के बाद दोनों प्रखर हो गए है.

प्रखर इसलिए क्योंकि बोनी कपूर की माली हालत ठीक नहीं है और श्रीदेवी अपने पीछे काफी बड़ी रकम छोड़ कर गई है जिसके चलते अब अर्जुन और उनकी बहिन, ख़ुशी और जहान्वी के साथ एक ही छत में रहने लगे है. शायद इसके ही चलते अर्जुन को करियर स्पोइल होने का डर नहीं रहा होगा.

लेकिन फिर भी दोनों खुल्लम खुल्ला नहीं है पर मलाइका अपने अदाओ से अर्जुन के अलावा कैयो को दीवाना जरूर बना रही है. दब्बू रतनामी के इस एल्बम में वो स्विम सूट में केहर ढा रही है, देखे उनकी ऐसी ही पिक्स हो उनकी उम्र को धत्ता बताकर चा रही है सबके दिलो पर.... 


image sources : filmibeat

मल्लिका के पिता का नाम अनिल अरोड़ा एक पंजाबी सिक्ख है जो पाकिस्तान बॉर्डर के एक गांव से है लेकिन अब साथ कैसे आये पता नहीं और उनकी माँ का नाम जॉयसी है जो की एक मलयाली कैथोलिक फॅमिली से है.

मलाइका मॉडलिंग से करियर शुरू करने के बाद एक डांसर के रूप में सेलिब्रिटी बनी और आज भी है उनके आइटम नंबर का रिकॉर्ड हेलेन के आसपास है. लेकिन क्या आपको पता है की वो बचपन से काफी निर्भीक थी और किसी से डरती नहीं था असल में उसका कारण भी शायद निजी था.


image sources : zeenews

उनकी माँ और पिता का तलाक तब हो गया था जब वो 11 साल की थी और छोटी बहिन 3 साल की थी, तब उनकी माँ उन्हें चेम्बूर ले आई जंहा वो अपनी मौसी जंहा प्रिंसिपल थी उस स्कूल में पढ़ी और बहुत कम उम्र में ही मॉडलिंग में उतर गई जिसका कारण शायद परिवार की आर्थिक स्तिथि था.

मलाइका मॉडलिंग से करियर शुरू करने के बाद एक डांसर के रूप में सेलिब्रिटी बनी और आज भी है उनके आइटम नंबर का रिकॉर्ड हेलेन के आसपास है. लेकिन क्या आपको पता है की वो बचपन से काफी निर्भीक थी और किसी से डरती नहीं थी.


image sources : amarujala

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा अब अलग हो चुके है मतलब मलाइका अब  मलाइका अरोड़ा खान नहीं बल्कि मलाइका अरोड़ा ही रह गई है. हालाँकि दोनों के बिच बच्चो की वजह से अभी भी अच्छे रिलेशन है और दोनों का एक दूसरे की पार्टी में आना जाना जारी है.

लोग सोच रहे थे की हृथिक और सुज्जैन के जैसे ये दोनों भी बिना शादी के एक दूसरे से दूर रहेंगे लेकिन अब बात कुछ अलग हो गई है. सनी लियॉन के साथ एक हीरो के तौर पर और बोल्ड किसिंग के साथ अरबाज खान ने ये साबित कर दिया है की वो मलाइका से कितने नाखुश थे.


image sources : youtube

"कामसूत्र" कंडोम की थीम पर कॉफ़ी कंपनी MR ने मॉडल अरबाज और मलाइका को हेयर किया और बनाया ऐसा ऐड जो पहले किसी ने सोचा नहीं था. ऐड बेन हो गया लेकिन कंपनी का पब्लिसिटी से काम हो गया, लेकिन मलाइका और अरबाज क़ानूनी पचड़े में फंस गए.

इसी विवाद के चलते दोनों करीब आये और बाद में शादी भी की लेकिन हालही में मलाइका की आजादी के घरवालों के विरोध के चलते दोनों अलग हो गए (ऐसी खबर आई). हालाँकि दोनों के बड़े बड़े बच्चे है लेकिन अरबाज शायद अब जिंदगी में आगे बढ़ रहे है हो सकता है मलाइका भी जल्द ही....


image sources : youtube

दोनों बच्चो की कस्टडी मलाइका के पास है जिनसे अरबाज मिल सकते है कभी भी, हालही में अरबाज अपनी नयी गर्लफ्रेंड के साथ दिखाई दिए थे जिसमे उनके साथ मलाइका की छोटी बहिन भी थी और उनका बच्चा भी. ऐसी ही है इनकी लाइफ जिसमे पाश्चात्य संस्कृति का तड़का है इसलिए सब चलता है.

Share This Article:

facebook twitter google