नाना पाटेकर विवाद : तनुश्री की बहिन इशिता की ये तस्वीरें खूब बतौर रही है सुर्खिया....

"10 साल बाद लौटकर आई तनुश्री ने नाना पाटेकर की नींद उड़ा रखी है वंही तन्नू की बहिन इशिता भी अपनी तस्वीरो को शेयर करे नौजवानो के दिलो में आग लगा रही है पर असल में"

image sources : bollywoodlife

हालाँकि अब #metoo अभियान काफी ठंडा पड़ गया है लेकिन शुरुवात तनुश्री से हुई थी और सबसे अहम् लड़ाई भी ये ही चल रही है जो की अब भी चल रही है. सुपर स्टार नाना पाटेकर पर उत्पीड़न के आरोप लगाने वाली तनुश्री ने केस दर्ज करवाया और अब मामला अदालत में चल रहा है. 

तनुश्री ने तो 10 साल बाद अध्यात्म से इस मुकाबले की हिम्मत जुटाई लेकिन इस दौरान उनकी बहिन एक्टिंग के फील्ड में बनी रही. अब तनु श्री की लड़ाई के बाद वो उनका साथ दे रही है और अब इस विवाद के चलते उनको भी खूब पब्लिसिटी फिल्म रही है और वो लोकप्रिय हो रही है.

हालाँकि पिछले साल ही टीवी एक्टर वत्सल सेठ से वो शादी कर चुकी है और अब हनीमून पर है लेकिन वंहा से भी अपनी तसवी शेयर कर वो कुहराम मचा रही है. उनका संघर्ष भी कम नहीं रहा है और उनके बारे में भी आपको जानना ही चाहिए क्योंकि बॉलीवुड में वो कर चुकी है एंट्री.


image sources : youtube

झारखण्ड के टाटा में जन्मी इशिता वंही पली बढ़ी लेकिन एक्टिंग की शिक्षा मुंबई में ली, उसके बाद 2004 में फेमिना मिस इंडिया जीतकर उन्होंने अपने इरादे जाहिर कर दिए. 

मिस फेमिना इंडिया बनने के बाद भी उन्हें बॉलीवुड में मौका नहीं मिला तो 2012 में उन्होंने तमिल सिनेमा से पदार्पण किया और उसके बाद एक ही फिल्म में दोनों बहनो ने साथ भी काम किया.


image sources : youtube

लेकिन कोई फायदा न  हुआ तो उन्होंने हिंदी टीवी सेरिअल्स से ही कोशिश शुरू की जिनके दौरान उनकी मुलाक़ात वत्सल सेठ से हुई जो की टार्ज़न दी वंडर कार के चॉकलेटी बॉय थे.

वत्सल से उन्होंने पिछले साल शादी भी की, अजय देवगन की दक्षिण भारत की रीमेक दृश्यम से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया जिसमे वो उनकी बेटी बनी थी. अभी वो कलर्स के बेपनाह में काम कर रही है और आशा है जल्द बॉलीवुड में लम्बी पारी खेलेगी....

story sources : wikipedia

Share This Article:

facebook twitter google