तो क्या 2015 में अपने से आधी उम्र के व्यापारी से शादी कर चुकी है तब्बू, जाने उनकी लव लाइफ...

"प्रसंशको को अब भी इस बात का इंतजार है की तब्बू कब अपनी पर्सनल लाइफ शुरू करेगी! तब्बू आज भी सिंगल है फिल्म इंडस्ट्री में वो टीनएज से ही काम कर रही है! उनकी शादी"

image sources : filmibeat

1985 में हम नौजवान नाम की फिल्म से बाल कलाकार के रूप में एक बलात्कार की शिकार का रोल किया था तब्बू में जिससे उसकी मौत हो जाती है. ये उनकी पहली फिल्म थी उसके बाद 1991 में उन्हें एक दक्षिण भारत की फिल्म में लीड रोल मिला था जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड में 1994 में अजय देवगन के साथ विजयपथ से डेब्यू का मौका मिला था.

इस फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ पदार्पण अभिनेत्री के लिए अभिनय में अवार्ड मिला था (फिल्मफेर), टैलेंट तो उनका देरी से निखरा लेकिन उसके पहले उन्हें उनकी खूबसूरती के लिए ही रोल मिले थे. इसके आलावा उनकी बहिन फराह नाज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस थी (तब की) से भी उन्हें सहारा मिला.

3 दशकों से भी ज्यादा काम करने के बाद भी वो अकेली है और आज भी उनका स्टेटस सिंगल है हालाँकि उनके अफेयर तो काफी रहे जिसके बारे में आज जाने. लेकिन बिच में ये भी खबर आई थी की शायद तब्बू अपने से उम्र में आधे एक मुंबई निवासी व्यापारी से शादी कर चुकी है जिसका खुलासा उन्होंने कभी किया नहीं.

जाने तब्बू की लव लाइफ और उनके अफेयर्स की लिस्ट और शादी की सच्चाई के पीछे दावे...
 
Next Slide में पढ़ें : उतर हो या दक्षिण हर इंडस्ट्री में थे उनके अफेयर के चर्चे....
Previous 1 2 Next  

Share This Article:

facebook twitter google