तन्नूश्री की ही तर्ज पर, अनुष्का और जैकलीन को गलत ढंग से छुआ था इस नाम निर्देशक ने लेकिन.....

"हालही में अनुष्का शर्मा ने तनुश्री दत्ता की हिम्मत की दाद दी जिन्होंने नाना पाटेकर जैसे मराठा पर तोहमत लगाई और FIR दर्ज की क्योंकि वो खुद नहीं जुटा पाई थी इतनी"

image sources : youtube

आज से एक दशक पहले नाना पाटेकर अभिनीत एक फिल्म में दिखाए जाने वाले एक आइटम नंबर की शूटिंग चल रही थी. आइटम नंबर में पूर्व मिस इंडिया और "आशिक़ बनाया आपने" फेम तनुश्री दत्ता लटके झटके लगा रही थी जिनको कोरिओग्राफ किया था गणेश आचार्य ने.

शूटिंग के सीक्वेंस पहले से तय थे जिसको तनुश्री रेहेअर्स कर चुकी थी लेकिन तभी अचानक नाना पाटेकर ने दूसरे सीक्वेंस शुरू कर दिया जिसमे वो तनुश्री को आपत्तिजनक ढंग से छू रहे थे जिसका उन्होंने विरोध किया, तब गणेश आचार्य आये और कहा की सीक्वेंस बदल दिए है और ये ही करने पड़ेंगे.

तनुश्री ने अपने परिवार वालो को फ़ोन किया और बुला लिया और ये शूट करने से मना कर दिया तभी सेट पर हंगामा हो गया तो तन्नू वैनिटी वैन में चली गई. तन्नू ने मीडिया को बुलाया और PC की और सभी को सुचना दी तभी मनसे के कार्यकर्ता आ गए और तनु श्री को जाना पड़ा उनकी गाड़ी में भी तोड़फोड़ हुई जिससे डर कर वो इंडस्ट्री छोड़ भाग गई और सन्यास ले लिया.

अब लौट आई तो हिम्मत से लड़ रही है लेकिन उनके जैसा ही कांड अनुष्का शर्मा और जैकलीन के साथ एक कद्दावर निर्माता निर्देशक और बॉलीवुड के सर्वेसर्वा ने भी किया था....

Next Slide में पढ़ें : दोनों ही अभिनेत्रियों ने आखिर क्यों नहीं कहा कुछ????
Previous 1 2 3 4 Next  

Share This Article:

facebook twitter google