भाग्यश्री के बेटे ने डेब्यू से पहले ही मचा दी है खलबली, 5 साल बड़ी एक्ट्रेस के साथ अफेयर के चलते...

"भाग्यश्री की प्रेम कहानी तो आपने पढ़ ही ली होगी जो की शायद सभी स्टार्स की कहानियो से बेहतर और रोचक है जिसमे बायोपिक भी बन सकती है लेकिन अब उनके बेटे ने धूम मचा.."

image sources : bollywoodlife

"मैंने प्यार किया फेम" भाग्य श्री इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही गर्भवती हो गई थी और फिल्म रिलीज़ और सुपर हिट होने से पहले ही वो माँ बन चुकी थी. फिल्म के बाद वो भारत छोड़ विदेश में शिफ्ट हो गई थी और फिल्मे पूरी तरह से छोड़ दी वापसी की भी कोशिश नहीं की और न ही उन्हें इसका मलाल ही है.

असल में वो सूरज बड़जात्या के दोस्त की बेटी थी जिन्होंने उन्हें फिल्म ऑफर की थी पहले उन्होंने मना कर दिया था क्योंकि वो खुद परेशां थी. असल में वो एक लड़के से प्यार करती थी जिसके खिलाफ उनके पिता थे और वो जबरन उन्हें विदेश भेजना चाहते थे (पढ़ने के लिए).

विदेश जाने से बचने के लिए उन्होंने फिल्म साइन की और इसी दौरान ही चुपके से शादी कर ली और गर्भवती भी हो गई ताकि पिता पूरी तरह से समर्पण कर दे. फिल्म के दौरान उन्हें सलमान के छूने से ही एलेर्जी थी नहीं चाहती थी की पति के आलावा कोई मर्द उन्हें छुए इसी के चलते सेट पर वो रोती थी बाद में उन्होंने मन को समझा लिया की ये तो सिर्फ एक्टिंग है!

अब उनके बेटे ने बॉलीवुड में एंट्री की कतार से ही अपने कारनामो से धमाल मचा दिया है... 

Next Slide में पढ़ें : जाने उनके बेटे को और क्या कर दिया है काण्ड?
Previous 1 2 Next  

Share This Article:

facebook twitter google