शिल्पा शेट्टी से जुड़े वो विवाद जिन्होंने उन्हें बनाये रखा सुर्खियों में...

"शिल्पा शेट्टी दक्षिण भारत की मूल निवासी और हिंदी फिल्मो की एक कद्दावर अभिनेत्री है, फिल्म बाजीगर से उन्होंने डेब्यूट किया और आज भी चरित्र भूमिकाओं में फिल्मो मे"

image sources :deshihotzone

मंगलोर में जन्मी शिल्पा के माता पिता दोनों ही एक सा व्यवसाय करते थे इसलिए शादी कर ली, जबकि शिल्पा ने दसवीं पास करके मॉडलिंग शुरू कर दी. लिम्का में उनको पहला ऐड मिला उन्हें जल्द फिल्म भी मिली जो कभी रिलीज़ नहीं हो सकी. तब उन्हें शाहरुख़ के साथ बाजीगर में सहायक किरदार मिला और धीरे धीरे वो ऐ ग्रेड एक्ट्रेस बन गई!

नब्बे के दशक में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की जोड़ी के बिच अफेयर की चर्चाये खूब होती थी, आज भी इस अफेयर के बारे में काफी लोग अनजान है और सोचते है की आखिर क्यों दोनों की शादी नहीं हुई. "मैं खिलाडी तू अनाड़ी" फिल्म के सांग "चुरा के दिल मेरा" से ही दोनों की लव स्टोरी आगे बढ़ी थी.

शिल्पा की जिंदगी में वैसे को कुछ विवाद नहीं हुए है लेकिन उनपे घर तोड़ने वाली औरत होने का आरोप जरूर लगा था. गौर हो की शिल्पा ने सेकंड हैंड राज कुंद्रा से शादी कर ली थी, लेकिन गौर करने वाली बात यह है की जिस दिन राज कुंद्रा को बच्चा हुआ उस दिन ही उन्होंने अपनी पहली पत्नी को शिल्पा के लिए तलाक दे दिया था.

जाने उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ अनसुने और सबसे विवादित बयान...

Next Slide में पढ़ें : इंग्लैंड बिग ब्रदर रियलिटी शो में शिल्पा ने खड़े किये कई विवाद
Previous 1 2 3 Next  

Share This Article:

facebook twitter google