माधुरी से विनोद खन्ना का दयावान वाला ही नहीं जग्गू दादा का अंतरंग किस भी रहा था विवादों में, जाने....

"जैकी श्रॉफ उन चुनिंदा एक्टर्स में है जिनके साथ सुभाष घई (शोमैन) फिल्मे करना पसंद करते है, रामलखन हो या यादें अनिल कपूर के अलावा जैकी ही उनकी पहली पसंद होते है. "

image sources : bollywoodlife

हीरो फिल्म से जैकी श्रॉफ ने बॉलीवुड में एंट्री की और उन्हें मौका देने वाले थे सुभाष है, जैकी श्रॉफ उन चुनिंदा एक्टर्स में है जिनके साथ सुभाष घई (शोमैन) फिल्मे करना पसंद करते है. रामलखन हो या यादें अनिल कपूर के अलावा जैकी ही उनकी पहली पसंद होते है, एक टपोरी जग्गू दादा से जय किशन बनने की उनकी कहानी भी अजीबो गरीब है.

उनके पिता गुजरती हिन्दू थे तो उनकी माँ कजाकिस्तान से उइगर मुस्लिम थी. असल में जैकी की नानी जो की 7 बेटियों की माँ थे, अपने देश से अफ़ग़ानिस्तान के रास्ते पहले लाहौर आई और फिर वो मुंबई पहुंची जंहा वो चावल के बीज बेचने का काम करती थी.

जैकी एक टपोरी हुआ करते थे जिनसे बड़े घर की लड़किया सेट हो जाती थी लेकिन शादी के लिए, उनकी एक प्रेमिका विदेश पढ़ने गई थी तभी उनकी मुलाकात आयेशा से हुई जिनसे बाद में उनकी शादी हुई. आयेशा एक मॉडल बनी और एक्ट्रेस भी रह चुकी है उनके चलते ही जैकी को बॉलीवुड में काम भी मिला ऐसा सुनने में आता है.

जैकी को भले ही अब संवेदन शील रोल मिलते हो लेकिन वो असल में है बड़े ही रोमांटिक, जाने उनके ऐसे ही लिप्लॉक्स की कहानिया....

Next Slide में पढ़ें : माधुरी को अंतरंग लिपलॉक कर आज भी है उनसे रोमांस की तलब....
Previous 1 2 3 4 5 Next  

Share This Article:

facebook twitter google