65 वर्षीय पुतिन की 35 साल की है गर्लफ्रेंड, जाने ऐसे ही भारतीय नेताओ के बारे में....

"डोनाल्ड ट्रम्प दो तलाक ले चुके है और वर्तमान पत्नी उनकी तीसरी शादी है वंही चीन के राष्ट्रपति की भी दूसरी शादी पुतिन ने 4 साल पहले तलाक लिया और गर्लफ्रेंड के...."

image sources : nytimes

रूस की एक सुन्दर जिम्नास्ट को देख कर पुतिन का दिल पिघल गया था धीरे धीरे दोनों को कई मौके पर साथ साथ देखा जाने लगा. कयास लगाए गए की दोनों का कुछ अफेयर है लेकिन बहुत लम्बे अरसे तक कुछ भी ब्रेकिंग न्यूज़ नहीं आई तो लोगो ने इसे रफा दफा समझा.

2014 पुतिन ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया दोनों का दशकों का रिश्ता खत्म हो गया दोनों की एक बेटी भी थी लेकिन उसके बाद फिर से पुतिन के प्यार के नग्मे गूंजने लगे. हालाँकि उन्होंने शादी तो नहीं की दोनों में उम्र में 30 वर्षो का फैसला है यानी अगर पुतिन की बेटी होती तो वो उनकी गर्लफ्रेंड की उम्र की होती.

हालही में खबर आई की पुतिन की ये गर्लफ्रेंड माँ बनी है और बेटे को जन्म दिया है जो की बहुत ही गुप्त तरिके से एक निजी प्रतिष्ठित अस्पताल में हुआ. ये बच्चा पुतिन का ही बताया जा रहा है अफवाहों में, पुतिन के जैसे भारत में भी कई नेता ऐसे ही ठरकी निकले है जिन्होंने अपने मनचले स्वभाव से साबित किए के पुरुष कभी बुड्ढा नहीं होता.

Next Slide में पढ़ें : जाने इसी उम्र की भारतीय नेता की जोड़ी, रही है विवादों में..
Previous 1 2 Next  

Share This Article:

facebook twitter google