मेडम तुसाद में कुछ ऐसी पोजीशन में लगी है सनी लीओन की प्रतिमा, देख कर हंस पड़ेंगे आप

"बिगबॉस के लिए भारत आई सनी लियॉन अब शायद भारत की ही होकर रह गई है, हालही में उन्होंने एक बच्ची भी गोद ली है और उनके पति भी इन्ही शिफ्ट हो गए है. सनी का कहना है.."

image sources : India.com

बिगबॉस के लिए भारत आई सनी लियॉन अब शायद भारत की ही होकर रह गई है, हालही में उन्होंने एक बच्ची भी गोद ली है और उनके पति भी इन्ही शिफ्ट हो गए है. सनी का कहना है की उनके पास काम की कमी नहीं है लेकिन फिर भी वो अपने हिसाब से ही काम करती है.

नवरात्र में सनी लियॉन के लगे पोस्टर्स से बधाई के विज्ञापन गुजरात के खासा विवादित हो रहे है, वंही सनी के साथी मर्द कलाकारों की पत्नियों और पार्टनर्स ने भी अपने आप को उनसेफ महसूस समझने की खबरों ने भी खूब सुर्खिया बटौरी थी. पिछले दिनों बच्चियों को गोद लिए और उनके साथ नग्न फोटो क्लिक कराने में भी वो विवादों में रही.

अब उनके जीवन पर बयोपिक बन रही है जो की उनकी छवि सुधार में और मदद करेगी, वंही उनके हाथ एक और भी उपलब्धि लग गई है. मेडम तुसाद म्यूजियम में उनकी भी मोम की मूर्ति लग गई है जिसका लोकार्पण उन्होंने खुद किया था लेकिन उनकी जिस पोजीसन में मूर्ति लगी है वो हैरान करने वाली है.

जान आखिर क्या है पोजीशन...


image sources : glamsham

साउथ में एक मोबाइल शॉप के उद्घाटन पर सनी लियॉन से फीता कटवाया जाना था, किसी को उम्मीद नहीं थी की कितनी भीड़ जुटने वाली है. लेकिन ऐसा नजारा दिखाई दिया जिसने सनी लियॉन के भी होश उड़ा दिए, सनी ने अपने सोशल अकाउंट से फोटो भी शेयर की और अपने आश्चर्य को व्यक्त किया.

इसी दीवानगी को देखते हुए मेडम तुसाद ने ये फैसला किया लेकिन इस में जो पोजीशन में बूत बना वो देखने लायक है! अगर आपको लग रहा है की वो एक्सप्रेशन के चलते चर्चा में है तो आप गलत है...


image sources : filmibeat

असल में रागिनी एमएमएस 2 में वो बेबी डॉल गाने में जिस पोजीशन में सोफे पर बैठे नजर आती है उसी पोजीशन में भी है उनकी तुसाद में मूर्ति जो की उन्हें और फेन्स को हैरान कर देने वाली ही है.

है न मजेदार बात जनाब....

Share This Article:

facebook twitter google