तो क्या जायरा और प्रिया प्रकाश दोनों के बॉयफ्रेंड थे एक ही? जाने आखिर क्या है सच...

"एक मलयालम एक्ट्रेस जिसके उसी भाषा में वैलेंटाइन डे को जारी फिल्म के ट्रेलर को देख पूरा भारत दीवाना हो गया और सॉइल मीडिया में कोहराम मच गया. रातो रातो उनके सोशल"

image sources : youtube

अगर आमिर खान फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को "थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान" की भी नहीं मिलेगी धमकी देकर गोलमाल-4 के साथ अपनी फिल्म "सीक्रेट सुपरस्टार" को सिनेमाहॉल में खिड़किया नहीं दिलवाते तो भारत में उनकी फिल्म फ्लॉप ही होती ऐसे फिल्म ने अपनी लागत निकाल ली.

फिल्म में दंगल गर्ल जायरा वसीम ने अभिनय किया था और स्कूल में उनका जो बॉयफ्रेंड था वो ही बॉयफ्रेंड शायद अपने कंही और भी अब देखा होगा. मतलब स्कूल से कॉलेज में भी एक ही जोड़ी लेकिन क्या ये सच है? ऊपर की तस्वीर को मैच करेंगे तो आप उम्र के आलावा कोई अंतर् नहीं कर पाएंगे.

ये एक संयोग ही है की बचपन और जवानी में एक ही जोड़ एक जैसी मिल जाए और दोनों को प्रसिद्धि भी मिले. जी हाँ, प्रिय प्रिया प्रकाश और उनके फिल्म में बॉयफ्रेंड कुछ ऐसे ही दीखते है जैसे जायरा वसीम और उनके बॉयफ्रेंड बड़े होकर कॉलेज लाइफ में दिखने चाहिए.

देखे ऐसे ही कुछ संयोग...


image sources : youtube

फिल्म सीक्रेट सुपर स्टार में जयरा का जो बॉयफ्रेंड था वो और प्रिया प्रकाश के साथ वायरल वीडियो में दिख रहा बॉयफ्रेंड दोनों एक ही सरीखे दीखते है.

हालाँकि दोनों ही बॉयफ्रेंड सफल नहीं हुए जबकि जायरा और प्रिया दोनों ही सफलता के घोड़े पर दौड़ रही है और प्रिया तो बॉलीवुड में भी एंट्री मांरे को तैयार थी लेकिन अंतिम समय पर रोहित शेट्टी ने उन्हें सिम्बा से ड्राप कर दिया था.

है न मजेदार इत्तेफाक...

Share This Article:

facebook twitter google