Oops आखिर ऐसा काम करके क्या साबित करना चाहती है देशी गर्ल?

"किसने जकड़ रखा है प्रियंका को अपनी बाहों में? ये सवाल आपके भी जेहन में होगा, असल में प्रियंका चोपड़ा के साथ इन तस्वीरों में हॉलीवुड के मसहूर अभिनेता एडम डिवाइन न"

image sources : fbviral

बॉलीवुड की सबसे सफलतम अभिनेत्रियों में से एक प्रियंका चोपड़ा कई मायनो में गौरव करने योग्य भारतीय अभिनेत्री है, उनसे पहले हॉलीवुड में किसी भी भारतीय अभिनेत्री ने इतनी सफलता नहीं हासिल की है! क्वांटिको टीवी सीरीज की सफलता और मिले अवार्ड्स के बाद तो वो हवा में ही उड़ने लगी है! 

हालाँकि बिच में उन्होंने भारत वापसी की कोशिश भी की थी और सलमान के साथ भारत करने वाली थी लेकिन अचानक ही उन्होंने फिल्म बिना सल्लू को बताये छोड़ दी. सलमान हालाँकि अब उनपे मर्द होने के चतले हमलावर है और बॉलीवुड भी लेकिन उन्होंने तब निक जोनास से सगाई करके सबको चौंका दिया.

इसके आलावा उन्हें जुरासिक पार्क मूवी के स्टार के साथ एक और फिल्म भी हाथ आ गई है जिसके चलते वो फुले नहीं समा रही है. क्वांटिको में भारतीयों को एंटी पाकिस्तानी बताते हुए उनका नाम आतंकवाद में जोड़ने के चलते उन्हें आलोचना झेलनी पड़ी और माफ़ी भी मांगी उनकी टीम ने.

लेकिन एक गलती उन्होंने की लेकिन लोग इग्नोर कर गए....


image sources : youtube

ये सवाल आपके भी जेहन में होगा, असल में प्रियंका चोपड़ा के साथ इन तस्वीरों में हॉलीवुड के मसहूर अभिनेता एडम डिवाइन के साथ नजर तो आई जो कि 'पिच परफेक्ट' जैसी हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

अब प्रियंका और एडम हॉलीवुड फिल्म 'Isn't it romantic' में एक साथ नजर आने वाले हैं, इसी फिल्म के लीक सीन और फोटोज भी सोशल मीडिया में तूफ़ान खड़ा कर चुके है.

इसी फिल्म के इस दृश्य को फिल्माने से ठीक पहले प्रियंका ने कुछ ऐसा काम करवाया और वीडियो फिल्माया जिसे देख कर भी सभी भारतीय ट्रोलर देख कर भी अनदेखा कर गए.

वीडियो की तस्वीरें इस समय खूब वायरल हो रही है, अब आप ये वीडियो भी देखे और जाने हक़ीक़त को...


image sources : youtube

असल में प्रियंका के साथ इस दृश्य में कुत्ता कुछ अभद्र कर रहा है जोकि शूटिंग का हिस्सा है लेकिन भारतीय इसे इग्नोर कर गए नहीं तो स्वरा भास्कर से ज्यादा ट्रोल प्रियंका होती. है के नहीं....

Share This Article:

facebook twitter google