बड़े पर जब लाइव कैद हुए वार्डरॉब फंक्शन्स, देख कर अब हतप्रद होंगे आप...

"पुरुषवादी भारतीय समाज मीडिया और बॉलीवुड आदि आदि में महिलाओ पर ही ज्यादा फोकस और उन्हें जिम्मेदार माना जाता है तभी तो उनकी ड्रेस में कुछ भी गड़बड़ हेडलाइंस बन जाती"

image sources : youtube

बॉलीवुड अदाकाराएं अपने भारतीय परिधानों में ही ज्यादातर दिखती है लेकिन जब वेस्टर्न लुक परिधान पहनती है तो उनके लिए स्तिथि कभी कभार वीभत्स हो जाती है. कुछेक भारतीय एक्ट्रेस ही है जो ऐसी ड्रेस पहनने के बाद विवादों में न घिरी हो, हालाँकि ये विवाद कम शर्मिंदगी की वजह ज्यादा बनते है.

सार्वजनिक स्थानों पर इन परिधानों को पहनने के बाद उनका कुछ न कुछ निजी अंग दिख जी जाता है जिसके चलते मीडिया में खूब हल्ला होता है. लेकिन ऐसा नहीं है की वो ही इस मामले में शर्मिंदा होती है बल्कि विदेशी अदाकाराएं भी इस शर्मिंदगी से गुजारती है जो की और भी भयानक है.

लेकिन जब हिंदी मूवी में लाइव हो जाए तो क्या किया जाए क्योंकि ये तो रिपीट ही होगा, फिल्म मोहबत्तें सुपर बम्पर ही थी जिसमे नयी जोड़ियों ने सबका दिल जीता. फिल्म में एक दृश्य के दौरान किम शर्मा और जुगल हंसराज जब रोमांटिक हुए तो किम के ब्रा मार्क्स छलक गए जो की अब मजे से मीडिया में शेयर हो रहे है (तकनीक की वजह से).

देखे ऐसे ही कुछ लाइव ऊप्स जो अब बन रहे है चर्चा का सबब

Next Slide में पढ़ें : देखें ऐसे ही कुछ और दृश्य जिनमे कैद हुए वार्डरॉब फंक्शन्स लाइव 
Previous 1 2 3 4 Next  

Share This Article:

facebook twitter google