377 पर ख़ुशी व्यक्त करने से करण जौहर पर लग रहे कयासों को और मिलेगी हवा....

"करण जौहर पर गेय होने के आरोप लगते रहे है लेकिन ये बात भी सच है जिसका खुलासा उन्होंने ही किया था. अक्षय कुमार की पत्नी और दो बच्चो की माँ होने के बाद 1 दिन अचानक"

image sources : youtube

377 रद्द नहीं हुई है बस उसमे कुछ प्रावधानों में फेरबदल किआ गया है, 6 सितम्बर को उच्च न्यायालय ने अपने ही आदेश को पलटते हुए सम्लेंगिगता को अपराध की श्रेणी से बहार निकल दिया और अप्रकर्तिक तरह के कर्मो को भी बालिगों में अगर सहमति हो तो अपराध की श्रेणी से बाहर निकाल दिया है.

फाइल्स के बाद बॉलीवुड से सबसे पहले करण जौहर ने प्रतिक्रिया दी और उसके बाद तो तांता लग गया उन्हें बधाई देने वालो को. फैसले के बाद देश के समलैंगिकों ने भी जश्न मनाया और अपनी सोच को स्वीकार्यता पर कानून की मुहर पर ख़ुशी जताई क्योंकि अब वो बंद कर्म में अपने काम कर सकेंगे.

लेकिन करण जौहर की पब्लिक्ली ख़ुशी ने इस बात की और पुष्टि कर दी है या हवा दे दी है की वो भी एक ......समझ गए ना. इससे पहले उनके चाल चलन रेहान सेहन से लोगो में कयास थे जो की अब इस पुष्टि के बाद और भी मजबूत हो चले है जाने उनके ऐसे वाले कारनामो की अफवाहे....


image sources : youtube

स्टूडेंट ऑफ़ दी ईयर में एक्टिंग से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा करण जौहर के असिस्टेंट थे और काफी सालो तक रहे बाद में अचानक उन्हें चांस भी मिल गया और वो स्टार बन गए. लेकिन इस मौके के पीछे भी बॉलीवुड में एक अफवाह उडी और वो ये थी की सिद्धार्थ ने करण का कास्टिंग काउच ऑफर स्वीकार किया.

हालाँकि ये अफवाह ही रही लेकिन अब लोग इसे और भी बल दे रहे है...

इसके पहले ट्विंकल खन्ना ने कहा था की करण जौहर का स्कूल टाइम में मुझ पर एकतरफा क्रश था, करण खुद अपनी विर्जिनिटी लोस्स की उम्र 27 बातकर सबको चौंका चुके है और शायद इसी के चलते वो सरोगेसी से दो बच्चे भी पैदा करने को तैयार हुए जो की उनका वंश बढ़ा सके.

देखो आगे क्या क्या होता है...

Share This Article:

facebook twitter google