ब्रेक के बाद कमबैक करके और भी बोल्ड हो गए थे ये बॉलीवुड सितारे...

"थोड़ा सा X फैक्टर न हो तब तक लोग भी न्यूज़ नहीं पढ़ते है इसलिए मीडिया हमेशा कुछ ऐसे की खोज में रहता है जिसमे मिर्च मसाला भरपूर हो. भले ही आज विनोद खन्ना हमारे बिच "

image sources : youtube

इसे अंतराल का साइड इफ़ेक्ट कहिये या कुछ और लेकिन बात खरी है, जब जब भी बॉलीवुड के सितारे अपने सुपर हिट दौर से दूर होकर ब्रेक लेकर आये है तो और भी उग्र हो गए थे. शुरुवात करते है डिंपल कपाड़िया से जिनसे राजेश खन्ना ने बॉबी की शूटिंग के दौरान ही शादी कर ली थी.

फिल्म रिलीज़ हुई तो ट्विंकल खन्ना पेट में थी लेकिन शर्त के मुताबिक़ डिम्पल ने फिल्मे छोड़ दी और दो बेटियां पैदा की. लेकिन जब उन्होंने फिल्मे छोड़ी तो उनकी जिंदगी झंड हो गई और नरक बन गई बिना बात के बात बात पर झगड़ा होने लगा था और राजेश खन्ना के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी खूंखार हो चले थे (टीना मुनीम और कैयो से.).

अनंत 11 साल बाद सागर से डिंपल ने कम बैक किया और वो इतना जबरदस्त था वो सभी पापा जानते होंगे क्योंकि उस दौर में वो भी नौजवान थे. जांबाज में अनिल कपूर के साथ तो उन्होंने पलंग तोड़ परफॉरमेंस दी थी, जानिए ऐसे ही बॉलीवुड सितारों ने जिन्होंने वापसी पर तोड़े अश्लीलता का रिकॉर्ड.

Next Slide में पढ़ें : एक्टर जिनसे खौफ्फ़ खाने लगी थी एक्ट्रेसेस, बोल्ड दृश्य के दौरान...
Previous 1 2 3 Next  

Share This Article:

facebook twitter google