यंहा से चुराना है महेश भट्ट ने जलेबी का फार्मूला, साउथ फिल्मो में हो चूका है ये काण्ड!

"महेश भट्ट की अगली फिल्म जलेबी का पहला पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गया है। दरअसल ट्विटर पर जलेबी के पोस्टर के साथ एक और फोटो शेयर किया"

image sources : dailybhaskar

चाहे हेडली से सरोकार हो या ऐसे ही कई विवाद महेश और भट्ट केम्प हमेशा ऐसे ही काम करते है जिसके चलते उनकी आलोचना हो जिसे वो पब्लिसिटी में तब्दील करते है! ऐसा ही एक कारनामा उन्होंने अपनी फिल्म के रिलीज़ से पहले प्रमोशन के लिए कर दिया है.

महेश भट्ट की अगली फिल्म जलेबी का पहला पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गया है, दरअसल ट्विटर पर जलेबी के पोस्टर के साथ एक और फोटो शेयर किया जा रहा है. फिल्म में रिया चोक्रवर्ती हैं, उनके अपोजिट वरुण मित्रा है. वंही जलेबी, वरुण की डेब्यू फिल्म है, वहीं फिल्म के डायरेक्टर पुष्पदीप भारद्वाज की भी यह पहली फिल्म है। 

प्रोडक्शन मुकेश भट्‌ट, महेश भट्ट और विशेष फिल्म का है। मूवी जलेबी, 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज हो रही है...जाने आखिर क्या है लोचा...


image sources : dailybhaskar

ट्विटर पर जलेबी के पोस्टर के साथ एक और फोटो शेयर किया जा रहा है। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में एक लकड़ी ट्रेन के बाहर है और एक सोल्जर (जिसे उसका पति बताया जा रहा है) को किस कर रही है।

पोस्टर जिस अाइकॉनिक फोटो से इंस्पायर लग रहा है। उस फोटो को लॉस एंजिल्स टाइम्स के फोटोग्राफर फ्रैंक ओ ब्रॉयन ने तब क्लिक किया, जब 1950 में एक सैनिक कोरियन वॉर के लिए रवाना हो रहा था। फोटो में सैनिक रॉबर्ट माये थे, जो अपनी वाइफ ग्लोरिया को किस कर रहे थे। रॉबर्ट 160 इन्फेन्ट्री रेजीमेंट में सोल्जर थे।


image sources : dailybhaskar

इसी कोरियाई पिक को कॉपी करके दक्षिण भारत में भी बन चूका है फ़िल्मी पोस्टर है न अजीब चोरो के सरदार यंहा 

story sources : dailybhaskar

Share This Article:

facebook twitter google