नाना पाटेकर के गलत तरह से छूने का विरोध करने पर बर्बाद हो गया इस अभिनेत्री का करियर

"बॉलीवुड में जंहा बलात्कार के बदले काम मिलता है वंही जो विरोध करते है इसकी परम्पराओ का उन्हें झेलना भी पड़ता है यंहा, एक अभिनेत्री के साथ नाना पाटेकर ने किया....."

image sources : youtube

नाना परदे पर जैसे है वैसे ही वो रियल लाइफ में भी है, उनके जैसा मर्द भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और रोमांस कर सकता है ये कोई शायद मानता नहीं लेकिन एक ऐसा काण्ड हुआ जिससे वो खुद बदनाम हो गए. उनकी बीवी भी उन्हें छोड़ अलग रहने लगी आज भी अलग है लेकिन दोनों ने तलाक नहीं लिया और दूसरी शादी भी नहीं की.

आयेशा को भी मिले जुले रोल मिल रहे थे लेकिन 2003 में उन्होंने नाना पाटेकर के साथ फिल्म "आंच" में ऐसे भद्दे बोल्ड दृश्य फिल्माए जिसके चलते उनके करियर का फूल स्टॉप हो गया. लेकिन इसी फिल्म के दौरान आयेशा और नाना लिव इन में आ गए थे, वंही अग्नि साक्षी से मनीषा भी नाना को दिल दे बैठी थी. 

शादी शुदा नाना आयेशा के साथ रिलेशन में थे फिर भी मनीषा को भी डेट करने लगे, आंच फिल्म के बोल्ड दृश्यों को देख मनीषा सेट पर जा पहुंची और दोनों एक्ट्रेस में झगड़ा हो गया नाना के लिए. नाना चुप थे और दोनों के बिच हाथ पाई तक की नौबत आ गई थी....

साफ़ है की नाना भी ठरकी मर्द है, ऐसे में एक अभिनेत्री ने उनपे लगाया था शूटिंग के दौरान गलत तरह से छूने का आरोप तो अभिनेत्री पर आ गया था प्राण का संकट बनना बड़ा सन्यासन

Next Slide में पढ़ें : जाने कौन थी वो अभिनेत्री अब कहा है और क्या था मामला?
Previous 1 2 3 4 5 Next  

Share This Article:

facebook twitter google