चंद्रमुखी चौटाला उर्फ़ कविता कौशिक ने की थी बद्रीनाथ धाम में शादी, अब एक और सेलिब्रिटी....

"मीडिया के डर से पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने तो बाद में सोनम कपूर ने भी विदेश महि शादिया की थी जिससे फेन्स निराश हुए थे लेकिन वंही कई सेलिब्रिटी तीर्थो"

image sources : momspressco

दिल्ली में एक CRPF अफसर के घर जन्मी कविता कौशिक ने पढाई पूरी की और मुंबई आ गई जंहा एकता कपूर ने उन्हें मौका दिया कुटुम्प धारावाहिक में. उसके बाद कहानी घर घर की में वो दिखी लेकिन उन्हें पहचान मिली सब टीवी के शो FIR से जिससे वो चंद्रमुखी चौटाला बन गई.

नच बलिये और झलक दिखला जा जैसे रियलिटी शो में काम करने के बाद उन्होंने अपने डांसिगन टैलेंट का भी मुजायरा किया. दो दर्जन भर टीवी सीरियल के आलावा वो तीन हिंदी और तीन पंजाबी फिल्मो में भी काम कर चुकी है लेकिन कुछ दिनों पहले अचानक ही उन्होंने शादी कर ली.

खबर आई की कविता कौशिक ने बद्रीनाथ तीर्थ (चार धाम में शुमार) में पुरे रस्म रिवाजो से शादी कर ली है. जंहा बड़े सेलिब्रिटी विदेश जाकर शादिया कर रहे है वंही कविता का ये कदम सराहनीय है, लेकिन अब खबर आ रही है की देश की एक बड़ी हस्ती या यु कहे पैरिवार या व्यापारी भी अपने बेटे की शादी एक तीर्थ में करने जा रहे है तो एक नया ट्रेंड शुरू हो रहा है.

मुकेश अम्बानी अपने बेटे की शादी करने वाले है कौनसे तीर्थ में...


image sources : pinterest

वेदव्यास लिखित भारतीय शाश्त्रो और वेदो में भगवान् शिव के विवाह का वर्णन है जो की हिमालय पुत्री पार्वती से हुआ था. जिस स्थान पर उनका विवाह हुआ था वो स्थान में शास्त्रों में वर्णित है और उसी स्थान पर एक मंदिर भी बना है साथ ही कुछ निशानिया भी मौजूद है.

उसी स्थान पर कविता कौशिक उर्फ़ चंद्रमुखी चौटाला ने भी विवाह हाल ही में किया है, उस स्थान का नाम है त्रियुगी नारायण मंदिर. वंहा पर आज भी शिव विवाह की वेदी अखंड जल रही है विवाह में सम्मिलित देवो ने जंहा स्नान किया था वो कुंड भी मौजूद है.

ऐसे स्थानों या तीर्थो में विवाह का फल अनन्य होता है....अब जानिए बड़ी खबर...


image sources : Thefinanciaexpress

भारत की सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस के मालिक मुकेश अम्बानी के बच्चो की हालही में सगाई हुई थी. 

अब खबर है की मुकेश और नीता अम्बानी अपने बच्चे की शादी वंही पर करने जा रहे है!

जंहा देश के सेलिब्रिटी विदेश जाकर शादिया कर रहे है वंही अम्बानी परिवार का ये कदम सराहनीय होगा....

Share This Article:

facebook twitter google