एक्ट्रेस जो बिना शादी के हो गई थी प्रेग्नेंट कराया था गर्भपात, कइयों ने की आत्महत्या तक

"पाश्चात्य संस्कृति के लोगो से भरा पड़ा बॉलीवुड भारतीय संस्कृति से बिलकुल उलट है ऐसे में विवाहपूर्व संबंध और बच्चे तो आम बात है लेकिन जिन्होंने एबॉर्शन कराना पड़ा "

image sources : youtube

अगर आपको ये सच्चाई पता नहीं थी जो की उस समय सामने नहीं आ पाई थी तो निश्चित तौर पर आपके लिए ये चौंकाने वाली खबर ही है. रामगोपाल वर्मा की "निशब्द" फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जिया खान अब इस दुनिया में नहीं रही है लेकिन इंडस्ट्री ने एक काबिल एक्ट्रेस खो दी थी ये बात तय है.

अस्सी के दशक की बॉलीवुड एक्ट्रेस राबिया खान और अमेरिकी भारतीय मूल के मुस्लिम उधोगपति की बेटी जिया को जल्द ही बॉलीवुड में पहचान मिल गई. 16 साल की उम्र में उन्हें इमरान हाश्मी के साथ महेश भट्ट की फिल्म मिल गई थी नाम था तुमसा नहीं देखा लेकिन उन्हें और डायरेक्टर को ड्राप कर दिया गया और दिया मिर्ज़ा को मौका मिला.

शायद उनका अमिताभ के लिपलॉक के साथ ही बॉलीवुड में उद्घाटन लिखा था, उसके बाद उन्हें आमिर खान ने गजनी में चांस दिया और फिर हाउसफुल में अक्षय कुमार के साथ एंट्री तीनो ही फिल्म हिट या चर्चित रही थी. लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ की उनकी मौत हो गई जिसे आत्महत्या या हत्या कहा गया...

Next Slide में पढ़ें : जाने आखिर किसका था वो बच्चा जिसे उन्हें गिरना पड़ा...????
Previous 1 2 3 4 Next  

Share This Article:

facebook twitter google