एक ही मर्द के साथ ज्यादा रहने पर हो जाता है औरतो का उनमे आकर्षण ख़त्म, ब्रेकअप पर अंकिता

"मैं मेहनत करने में विश्वास रखती हूं, तो वो चीज नहीं बदलेगी और सिनेमा के लिए मेरा प्यार ऐसा कुछ हैं, जिसके लिए मेरा जन्म हुआ था। पर्सनली मुझे अपने इमोशंस को....."

image sources : indiaforums

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक मराठी परिवार में जन्मी अंकिता लोखंडे इन दिनों अरसे के बाद सुर्खियों में है. सनातक की उपाधि लेकर अंकिता अपने पैतृक शहर मुंबई आ गई और एक्टिंग के लिए मौका तलाशने लगी, तब 2006 ज़ी सिनेस्टार्स में उन्होंने भाग लिया और ऐसे उनपर नजर पड़ी एकता कपूर की.

मराठी परिवार की पटकथा पर आधारित सीरियल "पवित्र रिश्ता" से उन्होंने एक्टिंग डेब्यू किया और लोकप्रियता के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए. उनके पार्टनर (सीरियल में) सुशांत राजपूत तो उनके बॉयफ्रेंड भी बन गए थे और दोनों का लम्बा रिलेशन भी चला था जो कुछ साल पहले टूट गया था.

अंकिता ने ये एकमात्र ही सीरियल किया था जो की 2014 में बंद हो गया उसके बाद अंकिता ने सुशांत के साथ ही डांसिंग रियलिटी शो "झलक दिखला जा सीजन 2 " में भाग लिया था और उनका प्रदर्शन यादगार रहा था. इसके बाद दोनों में तल्खी हुई और सुशांत हीरो बन गए जिसके बाद दोनों में दूरिया बढ़ने लगी और दोनों की जंहा शादी की बातें हो रही थी वंही ब्रेकअप हुआ.

अब बॉलीवुड में एंट्री कर रही है अंकिता लेकिन...

Next Slide में पढ़ें : अंकिता के बयान ने मचा दिया है कोहराम....
Previous 1 2 Next  

Share This Article:

facebook twitter google