7 विवादित सेलिब्रिटी : पत्नी और बेटे ने की थी आत्महत्या, गर्लफ्रेंड को घर ले रहने लगे लिव इन में तो बेटी ने...

"विवाद में जो न रहे वो फ़िल्मी सितारा ही कैसे लेकिन इन सब के बिच जो सबसे ज्यादा बदनाम थे उन्ही 7 सितारों की आज चर्चा होगी तो नाम सबसे पहले आएगा किसका ये भी जाने.."

image sources : dailymotion

एक सिक्ख पिता और फिरंगी माँ से जन्मे कबीर बेदी भारत, अमेरिका और यूरोप के प्रसिद्द अभिनेता रहे है भारत में हालाँकि वो खूब भरी मांग के लिए जाने जाते है लेकिन विदेशो में संदोकान के रूप में उनकी खूब प्रसंसा होती है. नीली आँखों के साथ फिरंगी रूप के चलते वो भारतीय महिलाओ में काफी लोकप्रिय थे (अपने जमाने में).

लेकिन इन सब के परे भी वो विवादों से काफी करीब थे, उन्होंने अब तक 4 शादी की है जिसमे चौथी शादी के अवसर पर गुलशन ग्रोवर ने 10 शादियों का वरदान देकर मजाक किया था. उनकी शादी जिस लड़की से हुई वो उनकी बेटी पूजा बेदी के उम्र की है, लिव इन में वो पत्नी के घर में रहे थे तब पूजा ने उनको घर से निकाल दिया था.

कबीर बेटी की पत्नी और पूजा की माँ बीमारी से जूझ रही थी जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या की, कबीर के बेटे सिद्धार्थ को भी बीमारी लग गई जिसके चलते उसने भी आत्महत्या की. कभी के अफेयर परवीन बॉबी से भी रहे थे और उन्ही के रिश्तो के दौरान परवीन बॉबी की मौत हुई थी.

जाने ऐसे ही विवादित 6 और सितारों से....

Next Slide में पढ़ें : बुआ की बेटी से शादी की फिर एक्ट्रेस से किया बिना तलाक शादी का वादा...
Previous 1 2 3 4 5  ... Next  

Share This Article:

facebook twitter google