41 की चित्रांगदा सिंह की इन मसालेदार फोटोज ने साबित किया उम्र सिर्फ एक आंकड़ा

"कहा की अपनी टाँगे रगड़ो ...........ऐसी परिस्तिथि में तमतमाई चित्रांगदा ने फिल्म छोड़ दी और इंटरव्यू में जम के बरसी दोनों पे! लेकिन दोनों ही अपने बचाव में आ गए और "

image sources : youtube

"बाबा मुशाय बन्दूकबाज" फिल्म को साइन कर बिच में ही छोड़ने के चलते सुर्खियों में रही चित्रांगदा ने फिल्म के बारे में खुलासे किये थे वो किसी भी संघर्षरत एक्ट्रेस को डराने के लिए काफी है. फिल्म में गरमागरम दृश्यों से चित्रांगदा को कोई आपत्ति नहीं थी लेकिन उनको जिस तरह से फिल्माया जा रहा था और डायरेक्टर और प्रोडूसर जिस तरह से उन दृश्यों का मजा ले रहे थे इसके चलते उन्होंने उठाया ये कदम. 

"बाबू मुशाय बन्दुक बाज" को छोड़ने के पीछे चित्रांगदा ने मुख्य वजह ये बताई के निर्देशक बेवजह ही अच्छे भले शूट हो चुके समागम दृश्य को फिर से फिल्माने की बात कर रहा था. उस समय चित्रांगदा पेटीकोट में थी और वो पलट के डायरेक्टर को अपनी बात समझाने गई.

चित्रांग ने जवाब दिया और कहा की " हो तो गया, अब क्या जरुरत है!" लेकिन डायरेक्टर ने कहा की मुझे पसंद नहीं आया एक बार और शूट करो. ऊपर चढ़ जाने को कहा और...कहा की अपनी टाँगे रगड़ो ...........ऐसी परिस्तिथि में तमतमाई चित्रांगदा ने फिल्म छोड़ दी और इंटरव्यू में जम के बरसी दोनों पे!

Next Slide में पढ़ें : जाने आखिर कौन है चिंत्रांगदा सिंह कहा से आई है की इस उम्र में भी.....
Previous 1 2 3 Next  

Share This Article:

facebook twitter google