टाइट ड्रेस पहन कर केहर मचाती है उर्वशी, देखे उनकी टॉप 10 ऐसी ही फोटोज

"जितने अवार्ड मॉडलिंग और राष्ट्रिय अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओ में उर्वशी रौतेला ने जीते है उतने किसी और अभिनेत्री ने एक साथ देखे भी नहीं होंगे लेकिन अब उन्हें.."

image sources : pinterest

एक्टिंग दिखाने का तो अभी खुलकर मौका नहीं मिला है लेकिन मॉडलिंग और डांसिंग में उर्वशी का कोई मुकाबला नहीं है. हो भी क्यों न वो बचपन से ही डांस सिख रही है और वो मिस तीन भी रह चुकी है उसके बाद वो वंहा भी नही रुकी और मिस यूनिवर्स में भारत की तरफ से पार्टिसिपेट भी कर चुकी है.

टीनएज में ही वो 13 तरह के वेस्टर्न डांस में बच्चो को कोरिओग्राफ करने लगी थी, 15 की थी तब उन्होंने मिस तीन का पुरस्कार जीता था और टीनए महि इंटरनेशनल मॉडल बन चुकी थी. 2013 में वो जब 17 साल की थी तो सनी देओल के साथ "सिंह साहेब दी ग्रेट" से बॉलीवुड में डेब्यू किया.

एक्ट्रेस बनने के बाद 2015 में उन्होंने मिस इंडिया पैजेंट का अवार्ड जीता और तब उन्हें "इश्कजादे" फिल्म ऑफर हुई जो की उन्होंने इसलिए ठुकरा दी क्योंकि वो तब मिस यूनिवर्स की तैयारियों में व्यस्त थी. उन्होंने भाग लिया वो जीती नहीं लेकिन अपनी मौजूदगी जरूर दर्ज करवाई.

लेकिन अब वो अपने बोल्ड ड्रेसेस से अपनी मौजूदगी दर्ज करवा रही है... 


image sources : youtube

उनकी कड़क ड्रेसेस और बोल्ड अंदाज उन्हें एक ब्यूटी क्वीन से कुछ ज्यादा ही दर्जा दे रहा है, वो अन्य एक्ट्रेस की तरह विवादों में रहकर फिल्मे नहीं पाना चाहती है शायद इसलिए वो अपनी ड्रेसिंग सेंस से सबको परेशान किये हुए हैऔर उनकी गुस्ताखियाँ पढ़ती ही जा रही है.

देखें उनकी कुछ बेहद कामुक कर देने वाली बोल्ड और टाइट तस्वीरें जिसमे उनकी ड्रेसिंग भी...

Next Slide में पढ़ें : सफ़ेद ड्रेस में कुछ ऐसी लग रही है उर्वशी जैसे...
Previous 1 2 3 4 Next  

Share This Article:

facebook twitter google