तो क्या सगी बहनो को जानबूझ कर लाइम लाइट से दूर रखती है दीपिका यामी समेत सभी टॉप एक्ट्रेसेस!

"हिंदी फिल्मो की आज की हो चाहे पुराने जमाने की सभी अभिनेत्रियां अपनी ही सगी बहनो को प्रतिस्पर्धा से बचने के लिए फिल्मो से दूर ही रखती है, आशा और लता जी के बिच..."

image sources : ashalatamangeshkar

करिश्मा कपूर ने जब एक्टिंग बंद कर दी (लगभग) उसके बाद ही करीना कपूर ने फिल्मो में डेब्यू किया था, ये दोनों बहने ही एकमात्र दो प्रभावशाली एक्टिंग एक्ट्रेस का उदाहरण है फिल्म इंडस्ट्री में जिनके बिच में प्रतिस्पर्धा नहीं हुई. इसके अलावा भी कुछ बहने (सगी) एक्टिंग में आई थी लेकिन उनमे से एक ही प्रभावशाली रही थी.

बॉलीवुड का ये सिद्धांत है की कोई भी बहिन अपनी बहन को प्रमोट नहीं करती है अगर करे तो लता और आशा वाला ही हाल होता है. दोनों बहने बच्चिया थी जब उनके पिता गुजर गए थे परिवार की माली हालत खराब थी तो दोनों बहने एक ही फीस पर एक स्कूल में पढ़ने लगी लेकिन ये चला नहीं और दोनों ने स्कूल छोड़ दिया.

लता ने सिंगिंग शुरू की और घर सम्हाला तो आशा ने भी उनका हाथ बंटाया जो की लता को गंवारा नहीं था, लता स्थापित हो गई तो आशा को बचे कूचे गाने ही मिलते थे. ऐसे में आशा ने अपने ही पीए जो की उम्र में उनसे डूबने थे शादी कर ली और तब से दोनों बहनो में तल्खी मच गई थी.

इसी तल्खी को उदाहरण मान बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी बहनो को नहीं करती है अब प्रमोट 

Next Slide में पढ़ें : बॉलीवुड बहनो के उदाहरण और लता ने क्यों लगाए थे बहिन पर अवैध सम्बन्धो के...
Previous 1 2 Next  

Share This Article:

facebook twitter google