एक दो से नहीं कइयों से जुड़ चुका है हुमा कुरैशी के रिश्तो का नाम, लिस्ट देख रह जायेंगे दंग

"2012 में हुमा को पहला मौका मिला और छोटे छोटे रोल्स के साथ ही वो बॉलीवुड में आज की चरित्र भूमिका करने वाले अदाकाराओं में शुमार हो गई है लेकिन क्या इसके लिए वो..."

image sources : youtube

दिल्ली निवासी एक रेस्टॉरेंट की श्रंखला चलाने वाले मुस्लिम पिता और कश्मीरी माँ के घर दिल्ली में जन्म हुआ था हुमा कुरैशी का. उनके अलावा उनके पिता के तीन और संतान यानी भाई भी है हुमा ने सनातक किया और थिएटर से जुड़ गई और अपनी एक्टिंग से उन्होंने कई NGO के लिए भी मदद की.

2008 में 21 साल की उम्र में वो मुंबई आ गई, वंहा आते ही उन्हें एक फिल्म भी मिल गई लेकिन वो फिल्म कभी बन ही नहीं पाई. लेकिन एक दोस्त की मदद से उन्हें एड्स जरूर मिलने लगे और उन्होंने शाहरुख़ खान के साथ भी कई एड फिल्म शूट की और एक बड़े एड की शूटिंग के दौरान उनपे अनुराग कश्यप की नजर पड़ी जो उनकी एक्टिंग से प्रभावित हुए.

अनुराग ने उन्हें रोल देने का वादा किया था लेकिन तब हुमा ने उनपे भरोसा नहीं किया था, बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के बारे में हुमा ने सुन रखा था इसलिए वो अनुराग कश्यप के भरोसे नहीं बैठी रही थी. लेकिन उसके बाद कुछ ऐसा हुआ की हुमा का एक्ट्रेस बनने का सपना सफल हो ही गया.

जाने हुमा के इस सफर को और उनके अफेयर और उनके पीछे की गणित को भी...

Next Slide में पढ़ें : तो क्या इस वजह से अनुराग कश्यप ने दिया था ऑफर....
Previous 1 2 3 4 5 Next  

Share This Article:

facebook twitter google