15 की उम्र में मिस टीन का खिताब जितने वाली इस एक्ट्रेस ने 58 साल के एक्टर के साथ किया था डेब्यू

"उर्वशी रौतेला ने नाबालिक उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी वो मिस टीन का ख़िताब भी जित चुकी है लेकिन फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ की वो."

image sources : spotboye

58 साल के सनी देओल के साथ 19 साल की अभिनेत्री ने किया था ड्रीम डेब्यू क्या आप पहचान गए है कौन है ये एक्ट्रेस. जी हाँ, ये कोई और नहीं बल्कि उर्वशी रौतेला ही है. हरिद्वार में जन्मी और पली बढ़ी उर्वशी रौतेला बचपन में बास्केटबॉल चैंपियन थी, तलवार बाजी और घुड़सवारी तो उन्होंने बचपन में ही सिख ली थी.

छोटी सी उम्र में ही उन्होंने 13 तरह के नृत्य सिख लिए थे वो बच्चो के डांस भी कोरिओग्राफ भी करने लगी थी, ऐसा उन्होंने तब तक किया जब तक उन्हें दिल्ली हिन्दू यूनिवर्सिटी में दाखिला नहीं मिला था. जब उन्होंने मिस पीजेंट अवार्ड जीता तो उन्हें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म अकादमी से न्यूयोर्क आने की स्कालरशिप मिल गई.

लेकिन उर्वशी वंहा नहीं गई क्योंकि उन्हें भारत में ही ek फिल्म मिल चुकी थी और फिल्म का नाम था "सिंह साहेब दी ग्रेट" जिसमे उनके साथ हीरो थे सनी देओल. सनी की उम्र तब 58 साल थी और उर्वशी रौतेला तब सिर्फ 19 साल की थी. हालाँकि फिल्म कुछ विवादों में अटकी और फिर चली नहीं तो उर्वशी ने संघर्ष नहीं छोड़ा.

जाने उर्वशी के संघर्ष की कहानी और देखे उनकी कुछ जोरदार पिक्स... 

Next Slide में पढ़ें : दो साल बाद जीता मिस इंडिया खिताब और बनी मिस यूनिवर्स...
Previous 1 2 3 4 Next  

Share This Article:

facebook twitter google