रेखा को घर बुलाकर जया ने किया कुछ ऐसा के अमिताभ से दूर हो गई वो..., जाने

"रेखा और अमिताभ का अफेर था लेकिन वो अचानक टूट गया और जया और अमिताभ एक दूसरे के हो गए लेकिन शादी के बाद भी कुछ कुछ चालू था तो उसका इलाज एक पत्नी ने कैसे किया जाने"

image sources :india.com

"जब में और अमिताभ फिल्म के सेट पर कोई प्रेम दृश्य फिल्माते तो जया की आँखों में आंसू आ जाते थे : रेखा" ये वक्तव्य ही काफी है जया के अमिताभ के लिए प्यार पत्नी की पीड़ा और फिल्मो में अदाकारी की असलियत दर्शाने को. न ही कोई पति और ना ही कोई पत्नी अपने साथी के साथ किसी और को बर्दाश्त कर सकती है क्योंकि वो दो जिस्म एक जान होते है.

भले ही रेखा और अमिताभ के अफेयर की चर्चाये थी लेकिन एक दिन अचानक 1973 में अमिता ने जया से शादी कर ली. लेकिन ऐसी खबरे थी की उसके बाद भी दोनों के बिच खिचड़ी पकनी जारी रही थी, ऐसे में 1981 में यश चोपड़ा की फिल्म सिलसिला में तीनो ने साथ काम किया.

फिल्म की कहानी भी कुछ ऐसी ही थी जैसे की इन तीनो का प्रेम त्रिकोण जिसके दौरान ही रेखा ने ये बात कही थी. लेकिन उसके बाद जया भादुड़ी ने कुछ ऐसा किया की एक झटके में उन्होंने रेखा को अमिताभ से दूर कर दिया, दोनों की शादी को अब 45 साल हो चुके है और दोनों ने कई उतार चढ़ाव भी देखे है.

जाने आखिर कैसे जया भादुड़ी ने किया रेखा को अमिताभ से अलग...

Next Slide में पढ़ें : मांग में सिंदूर लगाकर अमिताभ के बच्चे की माँ बनने वाली है ऐसा नाटक किया रेखा ने 
Previous 1 2 3 4 5 Next  

Share This Article:

facebook twitter google