Oops माधुरी दीक्षित की कुछ विवादित तस्वीरें देख आप भी चौंक जायेंगे...

"राखी और माधुरी दोनों ऐसी एक्ट्रेसेस है जिनके नाम फिल्मफेर में सबसे ज्यादा नॉमिनेशन का रिकॉर्ड है, दोनों संयुक्त रूप से 16 बार ऐसा कारनामा कर चुकी है, देखे उनकी"

image sources:youtube

माधुरी दीक्षित और मधुबाला दो ऐसी एक्ट्रेस रही है बॉलीवुड की जिन्होंने अपने करियर में सिर्फ 25% का ही सफलता प्रतिशत दिया था लेकिन फिर भी उन्हें मीडिया में ज्यादा तवज्जो मिली. बॉलीवुड में अब एक्ट्रेस की उम्र के बारे में सोच बदली है और 40+ की एक्ट्रेस के लिए भी स्क्रिप्ट लिखी जा रही है जो की अच्छा संकेत है और शायद माधुरी का रिकॉर्ड सुधरे.

आपको शायद मालूम न हो लेकिन माधुरी की शुरुवाती 10 फिल्मे फ्लॉप हुई थी, इसी के चलते उन्होंने दयावान में किसिंग काण्ड के लिए हाँ भरी थी. बलात्कार की शिकार महिला का भी रोल करने लगी थी, वो तो भला हो तेज़ाब का जिससे उनकी किस्मत बदल गई और वो रातोरात मीडिया के चलते हिट बन गई.

आज की एक्ट्रेस मीडिया में चर्चा के लिए विवादित बयान और फोटोज या फिर एमएमएस तक वायरल करवाती है तो क्या ऐसा ही कुछ माधुरी ने किया था फेम के लिए. देखे माधुरी की कुछ ऐसी ही पुरानी तस्वीरें जिन्हे तब वार्डरोब फंक्शन का नाम नहीं दिया जाता था लेकिन आज दे सकते है.

देखे माधुरी की कुछ विवादित तस्वीरें...

Next Slide में पढ़ें : गलती से ही सही लेकिन फोटोशॉप में दर्ज हो गया उनका ऊप्स मोमेंट 
Previous 1 2 3 4 5 Next  

Share This Article:

facebook twitter google