लड़कपन में ही एमएमएस कांड में बदनाम हो चुकी है नव्या, जाने उनके कुछ ऐसे ही विवाद

"अमिताभ की नातिन है इसके लिए चर्चा में रहना तो स्वाभाविक था लेकिन जबसे नव्या नवेली और शाहरुख़ खान के बेटे का अंतरंग वीडियो वायरल हुआ है तब से वो काफी चर्चा में है"

image sources: patrika.com

हालाँकि अब काफी दिनों से खबरों से बिलकुल दूर हो गई है नव्या नंदा जो की अमिताभ की नातिन है लेकिन बिच में तो उन्होंने टॉप स्टार पुत्रो को पछाड़ दिया था. शाहरुख़ खान के बेटे के साथ उनका अंतरंग वीडियो वायरल क्या हुआ तब से वो काफी चर्चा में आ गई थी तब खुद अमिताभ बच्चन उनके जन्म दिन पर उन्हें एक खुला खत लिख हिदायत सी थी.

फिर एक बार करन जौहर की पार्टी में जब वो आर्यन के साथ नजर आई तो गरम हो गई थी चर्चा, हालाँकि दोनों अच्छे दोस्त है और बहुतो बार साथ स्पॉट हुए है लेकिन इसके पीछे कोई रिलेशन है या नहीं ये केह पाना मुश्किल है! लेकिन फिर भी दोनों की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है जो साबित करती है उन्हें दोस्त से ज्यादा यानि गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड रहे थे.

आर्यन और नव्या दोनों क्लासमेट थे और इसलिए दोनों का पास आना या दोस्त होना स्वाभाविक था, अब जब दोनों इंडिया आ गए है तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. दोनों ने साथ पढाई की थी और पाश्चात्य संस्कृति के अनुसार अगर दोनों ने हदे पार भी की हो तो ये उनका निजी मसला था.

लेकिन भारत आने के बाद दोनों बदल गए और ऐसे में देखिये नव्या की कुछ विवादित तस्वीरें और विवादों को...

Next Slide में पढ़ें : अपनी छाती पर कुछ गंदा लिख कर पोस्ट की थी सेल्फी तो...
Previous 1 2 3 4 Next  

Share This Article:

facebook twitter google