सेलिब्रिटीज जिन्होंने स्वीकार किया की वो शरीर की भूख के लिए करते है प्यार का इस्तेमाल.....

"बॉलीवुड में प्यार का व्यापार होता है साथ ही इमोशंस का, प्यार के नाम पे ये ठगते है पब्लिक को और खुद लव मैरिज करके तलाक देते देर नहीं लगाते है. लेकिन अब माना है "

image sources: Deccanchronicle

भले ही आप फिल्मो में इश्कबाजी/छेड़खानी (फ्लिर्टिंग) और प्यार देख कर अपने माँ बाप को सपनो को तोड़ कर लव मैरिज करते होंगे लेकिन ये फ़िल्मी सितारे खुद भी धंधे के लिए या शरीर की भूख के लिए ही प्यार का इस्तेमाल भर करते है. टॉप से टॉप एक्ट्रेस उम्रदराज होने के बाद अर्रेंज मैरिज ही करती है ये भी एक फैक्ट है.

जिन जिन फ़िल्मी सितारों ने कभी जवानी में लव मैरिज की थी वो अब सिर्फ स्टेटस के लिए अपनी उन्ही प्रेमिकाओ को तलाक दे चुके है क्योंकि वो आज के उनके स्टेटस से मैच नहीं करती है. बहुत से फ़िल्मी सितारे ये खुद मान चुके है की वो सिर्फ शरीर की भूख के लिए प्रेमिका (गर्लफ्रेंड) बनाते रहे है.

दरअसल ये पाश्चात्य संस्कृति ही है जो की बिना जिम्मेदारी के और बिना मर्यादाओ के स्त्री पुरुष के मेल को प्यार (क्रश) का नाम देकर अपने व्यभिचार को सही करार देती है. मेट्रो सिटीज में, हाई प्रोफ़ाइल लाइफ स्टाइल में और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में ये आम है और आप उन्हें ही आइडल मानते आये है.

जाने ऐसे ही सितारों के वो स्वीकार नाम जो साबित करते है की प्यार सिर्फ फ्री में ऐश करने का साधन भी है...

Next Slide में पढ़ें : 12 साल की उम्र में कौमार्य खोने वाला ये एक्टर जेब में रखता है कं*डो*म
Previous 1 2 3 4 5  ... Next  

Share This Article:

facebook twitter google