सच में प्रेग्नेंट हो गई थी ये एक्ट्रेस जब फिल्म में बनी थी अविवाहित माँ, जाने ऐसी ही एक्ट्रेस की लिस्ट..

"इस दशक में ही हवा ऐसी चली है की विवाहित एक्ट्रेस भी फिर से फिल्मो में काम करती है और हिट भी रह रही है, लेकिन इसके पहले ऐसा नहीं था. लेकिन 70 के दशक में ऐसा होना"

image sources: youtube

1975 में एक फिल्म आई थी जिसका नाम था "जूली" जिसमे साउथ की एक्ट्रेस लक्ष्मी (साउथ मेक में भी ये थी) और भास्कर एक्टर थे, फिल्म में ईसाई लड़की के हिन्दू लड़के से प्रेम प्रसंग का वर्णन है. दोनों का प्यार सारी हदे पार कर देते है, इसी बिच लड़के को कंही और जाना पड़ जाता है जिसे इस बात की जानकारी नहीं रहती की जूली प्रेग्नेंट हो चुकी है.

लड़की अपनी माँ को ये बात बताती है जो गर्भपात की सलाह देती है लेकिन एक नन की सलाह पर जूली कंही और जाकर बच्चे को जन्म देकर आती है और वापस आकर लड़के को हक़ीक़त बताती है. अनंत लड़का अपने घरवालों को मनाता है लेकिन माँ नहीं मानती है लेकिन लड़के के पिता के कहने पर वो समझ जाती है और दोनों की शादी हो जाती है.

आज ऐसा नहीं होता है लेकिन आज ये घटना सामान्य भी है लेकिन तब नहीं थी, अगर तब लड़की मुस्लिम और लड़का हिन्दू होता तो फिल्म पर बेन ही लगाना पड़ जाता. लेकिन इसमें भी सबसे रोचक बात ये है की फिल्म एक्ट्रेस जूली यानि की लक्ष्मी फिल्म के दौरान असल में प्रेग्नेंट हो गई थी.

हालाँकि वो अपने पति से प्रेगनेंट हुई थी न की अफेयर से, जाने ऐसी ही कुछ और रोचक घटनाएं फिल्मो की 

Next Slide में पढ़ें : शूटिंग के दौरान एक और एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हो गई थी, फिल्म हुई थी ब्लॉकबस्टर हिट
Previous 1 2 3 Next  

Share This Article:

facebook twitter google