शादी शुदा एक्टर्स से अफेयर कर चुकी है बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेसेस, लिस्ट देख चौंक जायेंगे..

"शादी के बाद शायद ही आजतक किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस का अफेयर सामने आया हो, जो उन्होंने पराये मर्द के साथ किया हो. सिर्फ रेखा की माँ ने ऐसा कांड किया था रेखा और उनकी "

image sources: bollywoodshaadish

हिंदी फिल्मो की ज्यादातर कहानिया प्यार के इर्द गिर्द घूमती है लेकिन इस इंडस्ट्री में ही प्यार की कदर नहीं है, लव मैरिज किये हुए जोड़े ही एक्स्ट्रा मारिटल अफेयर करते है यंहा तक के सिर्फ स्टेटस के लिए तलाक ले लेते है और अलग हो जाते है. एक्ट्रेस की बात करे तो एक से बढ़कर एक सुन्दर एक्ट्रेसेस पैसे वाले चप्पू से अर्रेंज मैरिज करती है.

सीधे तौर पर कहे तो प्यार को ही व्यापर बना लिया है इंडस्ट्री ने या फिर इमोशंस को, इसे मज़बूरी कहे या कुछ और लेकिन पैसे वाले पति से एक्ट्रेस की बेवफाई के मामले लगभग नगण्य है. वंही  शादीशुदा पति तो खुलेआम अफेयर करते है, जाने ऐसी ही टॉप एक्ट्रेस के बारे में जो की शादी शुदा मर्दो से भी अफेयर करने से नहीं झिझकी.

उनका मकसद उनका घर तोड़ कर अपना घर बसाना ही रहा था लेकिन किन्ही करने से वो इसमें सफल नहीं हो पाई थी. इस लिस्ट में ऐसी बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस शामिल है जिनका नाम सुनकर ही आप उछाल पड़ेंगे, एक्टर्स भी ऐसे ऐसे है की आप दांतो तले अंगुलिया दबा लेंगे.

जाने उनके रोचक अफेयर्स और ब्रेकअप की कहानिया भी...

Next Slide में पढ़ें : शादी से पहले था, लेकिन शादी के बाद रीना रॉय को शत्रु के साथ जब देख लिया पत्नी ने
Previous 1 2 3 4 5  ... Next  

Share This Article:

facebook twitter google