सानिया मिर्ज़ा से पहले 1 भारतीय लड़की से शादी तो 2 से अफेयर थे शोएब मल्लिक के....

"इस दिसम्बर में सानिया मिर्ज़ा के घर किलकारी गूंज उठेगी और वो पाकिस्तानी क्रिकेट शोएब मल्लिक के बच्चे की माँ बन जाएगी, लेकिन उनके पहले शोएब का एक निकाह और 2 से.."

image sources:banglive

सुन कर शायद आपको झटका लगे लेकिन ये ही हक़ीक़त है, अगर आपने सानिया शोएब के निकाह के पहले के मीडिया कवरेज देखि होगी तो आपको आश्चर्य नहीं हुआ होगा. सानिया मिर्ज़ा की भी शोएब से रिश्ते के पहले एक शख्स जिसे उनका बचपन का दोस्त बताया जाता है से सगाई हो रखी थी.

लेकिन जब पाकिस्तानी क्रिकेटर मिले तो देशी और दोस्त को छोड़ उन्होंने अपने पारिवारिक रिश्तेदारी में रिश्ता करने की घरवालों की मांग ही मानी. लेकिन निकाह से ठीक पहले एक मोहतरमा सामने आ गई जिसने दावा किया की वो मल्लिक की पहली और क़ानूनी पत्नी है. 

सबूतों से उसका दावा सही भी साबित हुआ, बाद में काजियों ने लम्बी गुफ्तगू के बाद ये तय किया की मल्लिक अपनी पहली पत्नी को तीन तलाक दे. उस तलाक के बाद सानिया और शोएब का निकाह हुआ, लेकिन वो भी उनके जीवन की दूसरी औरत नहीं थी इसके पहले भी शोएब एक मिस्त्री गर्ल के साथ क्लब में दिखाई दिए थे जो की भारतीय थी.

इमरान हाश्मी की एक्ट्रेस सियाली भगत के साथ भी उनके अफेयर के चर्चे थे जो बाद में कमर्शियल रिश्ते बताये गए (विज्ञापन के लिए..) 

Next Slide में पढ़ें : जाने ऐसे ही क्रिकेटर्स के रिश्ते जिन्हे जान के चौंक जायेंगे आप.....
Previous 1 2 3 4 Next  

Share This Article:

facebook twitter google