बाहुबली गर्ल अनुष्का शेट्टी के साथ स्टेज पर हुआ कुछ ऐसा के हो गई शर्मिंदा...

"भारत की सबसे सफल फिल्म और चीन को छोड़ दुनिया में सबसे ज्यादा व्यापार करने वाली फिल्म की अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी साउथ की टॉप एक्ट्रेस है लेकिन टॉप पेड एक्ट्रेस.."


image sources: bollywoodpinup

साउथ की एक्ट्रेस में नयनतारा के बाद सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाली अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी है, लेकिन बाहुबली की अपार सफलता के बाद अब उनकी फीस में इजाफा हुआ है. पहले जंहा उन्हें एक फिल्म के लिए 2 करोड़ रूपये तक मिलते थे जितने के कॉमेडियन ब्रह्मानंदम को सिर्फ स्पेशल अपीयरेंस के लिए मिलते थे वंही...

अब उन्हें 5 करोड़ रूपये या उससे ज्यादा भी मिल रहे है, गौर हो की उनके पहले नयनतारा ही एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस थी जिन्हे 5 करोड़ रूपये की फीस मिलती थी. बाहुबली में प्रभास और अनुष्का की फीस में पंद्रह गुना का अंतर है, जानना नहीं चाहेंगे आखिर क्या कारण है इतनी कम फीस मिलने का फीमेल स्टार्स को!

इसके पीछे सबसे बड़ा कारण है मार्केटिंग, साउथ की फिल्मो में मार्केटिंग में सबसे ज्यादा तवज्जो एक्टर्स को दी जाती है न की एक्ट्रेस को, वंहा की फिल्मो में काम करने वाले सपोर्टिंग स्टाफ में भी महिलाये लगभग नगण्य है! अरुंधति जैसी कुछ फिल्मो को छोड़ दे तो साउथ में महिला किरदार की प्रधानता वाली बहुत कम फिल्मे बनती है!

रजनीकांत अपनी अगली फिल्म के लिए 75 करोड़ चार्ज करने वाले है बोलिये, जाने अनुष्का शेट्टी के संघर्ष की कहानी....

Next Slide में पढ़ें : देखें अनुष्का शेट्टी के टॉप ऊप्स मोमेंटस के साथ उनकी कहानी....
Previous 1 2 3 4 Next  

Share This Article:

facebook twitter google