जिनका प्रतिबंधित MMS हो गया था लिक, जाने उस एक्ट्रेस से जुड़े कई विवाद...

"शराब के नशे में धुत डायरेक्टर ने उसे अपने कमरे में सीन डिसकस करने के लिया बुलाया और जब उसकी न गली तो रात को उनके कमरे में आकर उन्हें गले लगाने की आरजू करने लगा."

image sources: bollywoodlife

हॉलीवुड के फिल्म निर्माता रिच पोल्क पर उत्पीड़न के खुलासे के बाद उनके द्वारा उत्पीड़ित एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर खुलासो का अभियान शुरू कर दिया है. उस उत्पीड़न की आग अब दुनिया भर में फ़ैल गई है और भारत में भी एक्ट्रेस और एक्टर सभी अपने साथ हुए उत्पीड़न के विषय में अपने अनुभव साझा कर रहे है.

हालाँकि भारतीय अभिनेत्रियां अपने साथ हुई घटना के विषय में तो बता रही है लेकिन किसकी शिकार हुई उसका नाम नहीं ले रही है. उनमे से कई तो अपने बचपन की कहानिया बता रही है तो कई हालही में हुई घटनाओ पर प्रकाश डाल रही है, इरफ़ान खान ने तो अपने को मेल और फीमेल दोनों से ही शोषण के ऑफर मिलने की बात बता कर नयी बहस छेड़ दी.

इसी मामले में स्वरा भास्कर ने भी अपनी आपबीती बताई, लेकिन उन्होंने नाम सार्वजनिक नहीं किया की किसने उनके साथ ऐसा प्रयास किया था. लेकिन अभी जब साउथ की एक एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर विरोध किया तो बॉलीवुड से किसी ने भी उनका साथ नहीं दिया बल्कि रेप को स्वीकार कर लिया.

जाने स्वरा के कुछ ऐसे ही विवाद जिससे उनपे भी शक  होता है एकतरफा होने का...

Next Slide में पढ़ें : लाइट बंद कर के सो गई तो डायरेक्टर मेरे कमरे में आ गया...
Previous 1 2 3 4 Next  

Share This Article:

facebook twitter google