ठरकी बाबा कहके वायरल हुई थी कभी ये तस्वीर, लेकिन तस्वीर की असल सच्चाई भी जान ले...

""हिन्दू आतंकवाद" शब्द अपने सुना ही होगा जो की एक साजिश ही साबित हुआ और सिर्फ तुष्टिकरण का ही नतीजा था, ऐसे ही कुछ बाबा फर्जी हो गए तो सभी को उसी की निगाह से...."

image sources: achchikhabar

शिल्पा शेट्टी दक्षिण भारत की मूल निवासी और हिंदी फिल्मो की एक कद्दावर अभिनेत्री है, फिल्म बाजीगर से उन्होंने डेब्यूट किया और आज भी चरित्र भूमिकाओं में फिल्मो में दिखाई देती है. शादी के बाद वो अपने पति के व्यापर में उनका हाथ बंटाती है, फिक्सिंग के बाद वो राजस्थान रॉयल्स से दूर हो गई थी.

शिल्पा की जिंदगी में वैसे को कुछ विवाद नहीं हुए है लेकिन उनपे घर तोड़ने वाली औरत होने का आरोप जरूर लगा था. गौर हो की शिल्पा ने सेकंड हैंड राज कुंद्रा से शादी कर ली थी, लेकिन गौर करने वाली बात यह है की जिस दिन राज कुंद्रा को बच्चा हुआ उस दिन ही उन्होंने अपनी पहली पत्नी को शिल्पा के लिए तलाक दे दिया था.

हालाँकि वो पहले से प्रोसेस में रहा होगा लेकिन एक नई बोर्न बेबी की माँ के लिए इससे दुःख की बात क्या होगी, लेकिन आज बात कुछ और ही करेंगे. शिल्पा शेट्टी को एक वृद्ध पुजारी द्वारा चूमे जानी की तस्वीर आपने देखि ही होगी, जिसके बाद बाबा को ठरकी बता कर खूब फब्तियां कसी गई थी.

लेकिन क्या अगर एक बाप अपनी बेटी को चूमे तो क्या उसपे भी सवाल उठेंगे...???


image sources: sify

इस तस्वीर को देख कर ही आपके मन से काफी कुछ नकारात्मकता निकल गई होगी और आप शायद इसे देख कर आप कुछ उलटा विचार दिमाग में नहीं लाएंगे. शिल्पा शेट्टी इन पुजारी जी को प्रणाम कर रही है और उनके ठीक पीछे देव प्रतिमा भी दिखाई दे रही है.


image sources: santabanta

शिल्पा नाग पंचमी के दिन इस मंदिर में गई थी जंहा के पुजारी से उनका पुराना परिचय है, इस मौके पर पुजारी जी ने शिल्पा के साथ थोड़ी मस्ती की थी. 


image sources: santabanta

शिल्पा ने पुजारी जी से शिभ कामनाये ली और आशीर्वाद भी लिया और जम कर फोटोज भी खिंचवाए थे...


image sources: santabanta

इस मौके पर शिल्पा ने छोटे पुजारी के साथ भी फोटो खिंचवाई जिसके उन्होंने ईबीएस देख कर उनकी तरफ इशारा किया और उसकी प्रसंसा की. है न मस्ती भरा माहौल अब इसमें अगर सिर्फ ठरकी बाबा की ही बात हो तो ये मामले को अलग रंग देने वाला होगा...

Share This Article:

facebook twitter google