करीना खान के पति पर सामने आया इस एक्ट्रेस का क्रश, कंही संकट में तो नहीं तैमूर....?

"14 साल पड़ी अमृता सिंह के लिए सैफ ने फिल्मे छोड़ दी बाद में उन्हें छोड़ दिया और अब बेबो के साथ बच्चा जमा दिया लेकिन अब एक और एक्ट्रेस सफी की दीवानी हो गई है करीना"

image sources: boomindya.com

प्यार तो आत्माओ का मिलन है उसमे शरीरो का मिलन (शादी) अनिवार्य नहीं है लेकिन जो आधुनिक शरीरो का प्यार है जिसे अंग्रेजी भाषा में क्रश कहते है उसमे शरीरो को पाने के लिए मन तरह तरह के हथकंडे अपनाता है. वो उम्र नहीं देखता, जाती पंथ नहीं देखता और न ही ये देखता है की अगले की शादी हुई है या नहीं.

इसमें शादी की भी जरुरत नहीं बल्कि बिना शादी के भी अगर शरीर (लिव इन) मिल जाये तो ही संतोष होता है नहीं तो ये ये आधुनिक प्रेम बागी हो जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड की इस बैचलर टॉप एक्ट्रेस के साथ जिसका दिल टीनएज से ही सैफ अली खान पर आ गया था.

हद ये देखिये की जब अमृता सिंह से सैफ का तलाक हुआ तो सैफ से उम्र में 18 साल छोटी इस एक्ट्रेस को बेहद ख़ुशी हुई लेकिन जब बेबो यानी की करीना कपूर से सैफ का निकाह हुआ तो इस एक्ट्रेस को करीना पर बहुत गुस्सा आया. अब ये एक्ट्रेस पहली बार अपने क्रश सैफ के साथ काम करने जा रही है और इसलिए उसने पब्लिक कर दी अपने दिल की बात..

आखिर कौन है ये एक्ट्रेस और क्या है इसके इरादे...???

Next Slide में पढ़ें : जाने सैफ की इस दीवानी को जो बन सकती है करीना के लिए खतरा....
Previous 1 2 Next  

Share This Article:

facebook twitter google