OMG श्रीदेवी की छोटी बेटी ने करवाया ऐसा फोटो शूट, देखने वाले देखते ही रह गए....

"दिवंगत श्री देवी की छोटी बेटी खुशी आजकल सुर्खियों में हैं, उन्होंने एक फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर छा रही है और जल्द ही वो आपको फिल्मो में भी"

image sources: Filmygyan

पैसा है तो सब कुछ तो नहीं खरीदा जा सकता लेकिन लगभग सबकुछ खरीदा जा सकता है ये बात आज के परिपेक्ष्य में कह सकते है. बोनी और श्रीदेवी (दिवंगत) की बेटी ख़ुशी कपूर को देख कर ये बात आप कह ही सकते है, क्योंकि पहले कुछ भद्दी और साधारण सी दिखने वाली ख़ुशी अब गॉर्जियस दिखती है.

ख़ुशी कपूर ने ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन करवाया की अब जहान्वी से ऊपर है उनका आकर्ष,. अब ख़ुशी भी स्टार पुत्रो की दौड़ में आई गई जिसका एक मात्र कारण है उनका बदला हुआ लुक, लेकिन इसके बावजूद वो आज कल के एक्टिव फिल्म स्टार किड्स की तरह लाइम लाइट में नहीं दखती थी.

इसके लिए उन्होंने अपना एक स्पेशल फोटोशूट करवाया जिसमे उन्होंने क़यामत ही ढा दी, हालाँकि ऐसा नहीं है की वो पहले चर्चा में नहीं थी. वो सोशल मीडिया में अपने पेज पर अपनी फोटो शेयर कर काफी चर्चा में रहती है और लोग उन्हें जान्हवी से भी ज्यादा सुन्दर बताते है लेकिन फिल्मो में आने के लिए चाहिए फ़िल्मी फोटो शूट जो उन्होंने अब करवाया.

क्या आप देखना चाहेंगे उनका ये हॉट अवतार?

Next Slide में पढ़ें: ख़ुशी कपूर का सुपर हिट फोटो शूट जो जिसने देखा देखता ही रह गया...
Previous 1 2 3 Next  

Share This Article:

facebook twitter google