Oops यारियां की ये एक्ट्रेस भरी भीड़ में हो गई शर्मिंदा, जब सिद्धार्थ ने किया ये काम....

"यारियां फिल्म से अपने करियर की जोरदार शुरुवात करने वाली राकुलप्रीत बॉलीवुड में नेपोटिस्ट का शिकार हो गई और उन्हें काम नहीं मिला तो साउथ में नाम कमाया लेकिन ऊप्स"

image sources: youtube

2014 में ही आई फिल्म यारियां उनकी पहली फिल्म थी जो सुपरहिट हुई लेकिन उसके बाद भी हिंदी फिल्मो में काम नहीं मिला तो एक्ट्रेस ने चुनी दूसरी राह. पहली ही फिल्म में दिया था बोल्ड किसिंग दृश्य जिसके विषय में पूछे जाने पर एक्ट्रेस ने कहा था की अगर स्क्रिप्ट की डिमांड है तो बोल्ड दृश्यों से कोई आपत्ति नहीं.

मतलब काम के लिए पूरा समर्पण, खूबसूरती टैलेंट बोल्डनेस किसी की कमी नहीं फिर भी बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस को काम नहीं मिला. ऐसे में कंगना के बॉलीवुड में नेपोटिस्म के बयान को ही सही ठहराया जाना सही लगता है, क्योंकि टैलेंट सड़को पर ख़ाक छांटा है और वंशवाद से बिना हुनर वाले फिल्मो में काम पाते है.

अब तक तो आप समझ ही गए होंगे के किस एक्ट्रेस के बारे में बात हो रही है, जी हाँ ये अभिनेत्री है राकुलप्रीत जो अब साउथ में सुपर स्टार एक्ट्रेस है. लेकिन बॉलीवुड में अब भी काम नहीं मिलता है पिछले दिनों एक फ्लॉप फिल्म मिली लेकिन उससे ज्यादा चर्चा मिली उनके वार्डरॉब फंक्शन की.

लेकिन आखिर टैलेंट से ज्यादा ऊप्स मोमेंट की चर्चा ही क्यों होती है उनकी...

Next Slide में देखे: राकुलप्रीत के सबसे चर्चित और लेटेस्ट वार्डरॉब...
Previous 1 2 Next  

Share This Article:

facebook twitter google