अचानक ही कहा से सबके सामने आ गया जयाप्रदा का बेटा, जाने उनके टॉप सीक्रेट्स

"जयाप्रदा का नाम सुनते ही उनकी आवाज सके कानो में गूंजने लगती है हालाँकि उनकी पहली ही फिल्म सरगम थी जिसमे वो एक गूंगी लड़की के किरदार में नजर आई थी, उन्हें हिंदी.."

image sources: bollywood.bhaskar

भले ही सुपर स्टार रही है, एक राजनितिक कद्दावर नेत्री भी है लेकिन जयाप्रदा की निजी जिंदगी के बारे में लोग कम ही जानते है. उनके पति कौन है कितनी संतान है फ्ला फ्ला तरह की सामान्य जानकारिया भी उनके बारे में लोगो को नहीं पता, ऐसे में अचानक ही उनका बेटा भी सामने आ जाये तो लोग को चौंकेंगे ही.

वैसे वो एक तमिल फिल्म प्रोडूसर की बेटी है जो की बचपन से ही फिल्मो से जुड़ गई थी, शुरू से ही शास्त्रीय नृत्य में वो पारंगत थी. स्कूल के एक एनुअल फंक्शन में उनके डांस को देख एक डायरेक्टर ने उन्हें अपनी फिल्म में एक कैमिया ऑफर किया जिसे उन्होंने ठुकरा दिया.

लेकिन घरवालों के प्रोत्सान के बाद उन्होंने हाँ कह दी, हालाँकि उनका ये डांस 3-4 मिनट का ही था लेकिन ये इतना पसंद किया गया की उन्हें धड़ाधड़ फिल्मो के ऑफर आने लगे. जल्द ही वो तमिल फिल्मो की एक स्थापित अभिनेत्री बन गई थी, हिंदी अच्छी नहीं थी लेकिन बॉलीवुड में एक गूंगी लड़की के रूप में उन्हें रोल मिला तो यंहा भी एंट्री कर ली.

रोल की हुई प्रसंसा लेकिन हिंदी अच्छी न होने के चलते नहीं मिली हिंदी फिल्मे तो...

Next Slide में पढ़ें : जाने जयाप्रदा के पर्सनल सीक्रेट, 3 बच्चो के शादीशुदा मर्द से क्यों की शादी?
Previous 1 2 3 Next  

Share This Article:

facebook twitter google