बॉलीवुड फिल्मो के रेप सिन वीडियो यूट्यूब पर है सुपर हिट, आखिर क्यों नहीं हो रहे है बेन?

"बॉलीवुड फिल्मो ने ही भारत में रेप बढ़ाये है ये कहे तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी, फिल्मो में छेड़छाड़ प्यार में बदल जाता है या रेप में ये दिखाया जाना आम है ऐसे में"

image sources: youtube

भारत में जब भी कोई महिला अपराध होता है तो मीडिया में खासा गुस्सा दिखाया जाता है, सोशल मीडिया पर तो ये और उग्र होता है. दिल्ली में हुए दुर्दांत सामूहिक बलात्कार और हत्या के बाद तो पूरा देश उफ़न गया था और केंद्र सरकार तक गिर गई थी इसी गुस्से में.

लेकिन आखिर इस अपराध का हल क्या? हर महिला के साथ एक पुलिस वाला रहे तो भी क्या औरते सुरक्षित रह सकती है, अगर कुछ करना है तो सोच को बदलना होगा. शायद आपको पता हो की पाइरेटेड फिल्मो का व्यापार अब बंद हो गया है क्योंकि सस्ते नेट से सब ऑनलाइन मिल जाता है.

ऐसे में पाइरेटेड सीडी व्यापार शिफ्ट हो गया है बलात्कार के एमएमएस की सिडियो पर जिसमे की और ज्यादा मार्जिन है, अपने देखा होगा की रेपिस्ट अब ब्लैकमेलिंग के लिए महिला का एमएमएस भी बना लेते है. ऐसे ही एमएमएस ये सीडी व्यापारी खरीदते है और मार्किट में ऊँचे दामों पर रेपिस्ट का चेहरा ब्लर करके बेचते है.

असल मुद्दा ये है की भारतीय मर्द बलात्कार से घृणा नहीं बल्कि अब उसे एन्जॉय करने लगे है, सबूत के तौर पर जानिए यूट्यूब पर अपलोड रेप सिन की व्यूविंग जो आपको हैरान कर देगी.

Next Slide में पढ़ें : ढाई करोड़ तक है रेप दृश्यों की व्यूविंग, क्या इन्हे बेन नहीं कर देना चाहिए?
Previous 1 2 3 4 5 Next  

Share This Article:

facebook twitter google